सामने आया Netfix की बाहुबली- बिफोर द बिगनिंग का टीजर

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 02:45:50 PM
Netfix's Bahubali - Before The Beginning's Teaser Release

एंटरटेनमेंट डेस्क। भारतीय दर्शकों पर वेब सीरीज का दिने पे दिन क्रेज बढ़ता जा रहा हैं। वेब सीरीज को मिल रही जबरदस्त लोकप्रियता को देखते हुए हिंदी सिनेमा की बहुचर्चित फिल्म बाहुबली के तीसरे पार्ट को नेटफ्लिक्स पर लाने का फैसला किया गया हैं। इसे बाहुबली- बिफोर द बिगनिंग के टाइटल से लाया जाएगा। आपको बता दें कि इस प्रीक्वल का टीजर आज ही सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया हैं।

गुपचुप शादी का जल्द राज खोल सकती है बॉलीवुड की ये जोड़ी....!

रिलीज हुए इस टीजर में कुछ खास झलकियां नहीं देखने को मिली है क्योंकि इसमें फिल्म के दोनों भागों के कुछ सीन्स को ही दिखाया गया हैं। इस टीजर वीडियो के अलावा इससे जुड़ी ओर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। बताते चलें कि इसमें बाहुबली की शुरुआत से पहले की कहानी को बताया जाएगा। यह वेब सीरीज द राइज ऑफ शिवगामी पर आधारित होगी। जिसे दो भागों में दिखाया जाएगा।

अब इस हालत में नजर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है ये तस्वीर

इस सीरीज में बाहुबली से पहले शिवगामी की यात्रा को दिखाया जाएगा। विद्रोही और प्रतिशोधी लड़की से एक बुद्धिमान और अद्वितीय रानी बनने की शिवगामी की यात्रा दिखाई जायेगी। खबरों के मुताबिक इसके पहले एडिशन में नौ एपिसोड होंगे। नेटफ्लिक्स ने इसके लिये 'बाहुबली' के निर्माण में शामिल आर्का मीडिया वक्र्स और राजामौली के साथ टीम बनायी है। देवा कट्टा और प्रवीण सतारु इन सीरीज का सह-निर्देशन करेंगे।

गौरतलब है कि बॉलीवुड की बहुप्रतिष्ठित फिल्मों में बाहुबली पहले पायदान पर शामिल हैं।इस फिल्म को लेकर दर्शकों की दिवानगी किसी से छुपी नहीं हैं। रिलीज से पहले लोगों के बीच फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखा गया था। यही वजह है कि फिल्म के पहले भाग को मिली जबरदस्त सफलता के बाद इसका दूसरा पार्ट भी लाया गया। जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में रिकॉर्ड कायम किया।

तलाक के 6 महीने बाद ही Roadies के जज रघुराम ने गुपचुप तरीके से टोरंटो में की सगाई

मेंटल हेल्थ पर बोली कंगना, सेलिब्रिटी होने के नाते मानसिक स्वास्थ्य से जुड़ी राय को बदलने की जरूरत है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.