नई पीढ़ी के अभिनेता बड़े आत्मविश्वासी और परिपक्व हैं: अमिताभ बच्चन

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Aug 2018 12:45:48 PM
New generation actors are big confident and mature: Amitabh Bachchan

मुंबई। अभिनेता अमिताभ बच्चन ने कहा है कि वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राजकुमार राव जैसे नयी पीढ़ी के अभिनेताओं का बहुत आदर करते हैं, जो अपनी कला के स्तर को उस ऊंचाई तक ले गये हैं कि जहां उनके साथ काम करने में भी वह डर महसूस करते हैं। बच्चन ने कहा कि वह अपनी कला को अब भी निखारने की कोशिश करते हैं जबकि युवा अभिनेता पहले से सेट पर तैयारी के साथ पहुंचते हैं।

अभिषेक और इलियाना को लेकर 'लाइफ इन ए मेट्रो' का सीक्वल बनायेंगे अनुराग बसु

उन्होंने कहा, ''आलिया, अनुष्का (शर्मा), दीपिका (पादुकोण), जैसी अभिनेत्रियों की नयी पीढ़ी इतनी सक्षम होती है कि आप उनके साथ काम करते हुए एकबारगी यह सोच के डर जायें कि वे आपको खा ही जायेंगे। ये सभी कमाल के हैं।" बच्चन ने यहां संवाददाताओं से कहा, ''हमें बरसों-बरस लगे और हम अब भी अपनी कला को निखारने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन ये लोग सेट पर पहले दिन आते है और इन्हें यह पता होता है कि उन्हें क्या करना है। इनमें गजब का आत्मविश्वास और परिपक्वता है।"

मदद के लिए एक बार फिर आगे आए बॉलीवुड के 'शहंशाह' शहीदों, किसानों के परिवारों को देंगे ढाई करोड़ रुपए

75 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं कि उन्हें दो पीढिय़ों के अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंन कहा, ''सुशांत (भसह राजपूत), वरुण (धवन), राजकुमार राव और काॢतक आर्यन को देखिये। मैं उनके अभिनय को देखकर इतना विह्वल हो जाता हूं कि मैं उन्हें चिट्ठी लिखता हूं और फूल भेजता हूं।"

उन्होंने कहा, ''मैं सौभाग्यशाली हूं कि मैं उस दौर में भी मौजूद था जब मैंने मीना (कुमारी) जी, नूतनजी, वहीदा (रहमान) जी को देखा और अब आलिया एवं रणबीर (ब्रह्मास्त्र के अपने सह कलाकारों) जैसे सितारों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है, यह अकल्पनीय है।" बच्चन यहां 'कौन बनेगा करोड़पति' 10वें संस्करण के लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। इस लोकप्रिय खेल कार्यक्रम का प्रसारण सोनी चैनल पर तीन सितंबर से होगा।- एजेंसी

आनंद एल. रॉय के काम से प्रभावित होकर शाहरुख ने लिया ये फैसला, जल्द दे सकते है फैंस को खुशखबरी!

Birthday Special: दुनिया के पहले ऐसे कलाकार थे माइकल जैक्सन जिनके नाम है ये रिकॉर्ड



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.