अभिनेता इरफान खान की हेल्थ को लेकर सामने आई नई जानकारी, छठी बार होने जा रही है कीमो

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:54:37 PM
New information from London about actor Irfan Khan's health

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान इन दिनों न्यूरोएंडोक्राइन नामक ट्यूमर से जूझ रहे हैं। इरफान पिछले कुछ महीनों से लंदन में है और अपनी इस गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे हैं। इलाज के दौरान इरफान के स्वास्थ्य को लेकर जानकारी आती रहती हैं। 

Batti Gul Meter Chalu Trailer: रिलीज हुआ शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर की फिल्म का ट्रेलर

खबरों की मानें तो एक बार फिर इरफान खान की हेल्थ को लेकर एक खबर सामने आई हैं। बताते चलें कि कुछ समय पहले इरफान को लेकर खबर आई थी कि इरफान की 5 किमो पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो इरफान इस बीमारी के इलाज की आखिरी स्टेज पर हैं। और आने वाले 1,2 दिनों में उऩका छठा और अंतिम किमो होगा। जिसके बाद उनके पेट का स्कैन किया जाएगा।

भारतीय टीम के साथ अनुष्का की तस्वीर को लेकर हुए विवाद पर BCCI ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मीडियारिपोर्ट्स की मानें तो इरफान खान इन 5 कीमो थैरेपी में काफी कमजोर हो गए हैं। जिसके बाद उन्हें कुछ दिनों के लिए एडमिट भी होना पड़ा था। कुछ दिनों पहले ही इरफान खान का एक इंटरव्यू सामने आया था जिसमें उन्होंने अपने इलाज के दौरान के अनुभव साझा किए थे। 

इस इंटरव्यू में बताया था कि चार कीमो हो चुके हैं। दो होना बाकी हैं। दो होने के बाद एक बार फिर स्कैन किया जाएगा जिसके बाद ही ये पता चलेगा कि मेरी जिंदगी का क्या होने वाला हैं। बताते चलें कि इरफान खान के ट्यूमर की खबर के कुछ दिनों बाद ही फिल्म इंडस्ट्री से एक ओर सेलिब्रिटी सोनाली बेंद्रे के कैंसर होने की खबर सामने आई थी। सोनाली हाईग्रेड कैंसर से पीड़ित हैं। और इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करा रही हैं। 

Source - Google

Vishwaroopam 2 Movie Review: एक्शन से भरपूर है कमल हासन की ये फिल्म

इस डायरेक्टर की फिल्म में पहली बार जमेगी सलमान खान और दीपिका पादुकोण की जोड़ी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.