निक जोनस जब 8 साल के थे तब प्रियंका चोपड़ा बनी थीं मिस वल्र्ड

Samachar Jagat | Monday, 16 Sep 2019 09:51:30 AM
Nick Jonas when Priyanka Chopra became Miss World when she was 8 years old

इंटरनेट डेस्क। प्रियंका चोपड़ा जब मिस वल्र्ड के लिए चुनी गई थी, तब उनके पति निक जोनस की उम्र मात्र 8 वर्ष रही थी। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पति और मशहूर अमेरिकन सिंगर निक जोनस 16 सितंबर को अपना 27वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। निक जोनस का असली नाम निकोलस जेरी जोनस है। निक और प्रियंका की उम्र के बीच 10 साल का अंतर है।

साल 2000 में जब प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड बनी थीं उस वक्त निक की उम्र मात्र 8 साल थी। साल 2006 में निक का पहला एल्बम इट्स अबाउट टाइम आया था उस वक्त उनकी उम्र मात्र 13 साल थी। निक के जन्मदिन से जुड़ी बातें ... 
1. निक जोनस का पूरा नाम निकोलस जेरी जोनस है। उनका जन्म 16 सितम्बर 1992 में टेक्सास के डालास शहर में हुआ।
2. निक एक अमेरिकन सिंगर और एक्टर हैं। उन्होंने सात साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था।
3. निक ने साल 2002 में अपने पिता के साथ मिलकर अपना पहला गाना श्जॉय टू द वर्ल्डश् (ए क्रिसमस प्रेयर) गाया था। ये गाना निक ने खुद लिखा था। 

4. 2004 में निक का पहला एल्बम आया जिसे ज्यादा सफलता नहीं मिली। इसके बाद निक ने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनास ब्रदर्स नाम से एक बैंड बनाया, जिसके कई एलबम मार्केट में आ चुके हैं और जो काफी सफल रहे हैं।


5. जोनास ब्रदर्स ने अमेरिकी म्यूजिक अवार्ड्स में अवार्ड फॉर ब्रेकथ्रू आर्टिस्ट भी जीता। साल 2010 में निक ने यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता है।
6. निक जोनास के पिता पॉल केविन जोनास भी संगीतकार हैं, वहीं निक की मम्मी डेनिस मिलर जोसान सिंगर और साइन लैंग्वेज की टीचर रह चुकी हैं।
7. साल 2014 में निक जोनास को ब्रिटिश मैगजीन व्ज्ञ! ने और साल 2015 में अमेरिका की मैगजीन People's  ने Sexiest Men Alive के खिताब से नवाजा।
8. प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनास का नाम कई सिंगर्स और अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। निक ने माइली सायरस, कैंडल जैनर और सेलेना गोमेज को भी डेट किया है।


9. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, निक की सालाना कमाई 25 मिलियन डॉलर यानी 177 करोड़ रुपए है।
10. निक ने अब तक कुल 17 म्यूजिक एल्बम के लिए गाना गाया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.