नीना गुप्ता को मिली सूर्यवंशी फिल्म में अक्षय की मां भूमिका

Samachar Jagat | Monday, 06 May 2019 01:50:34 PM
Nina Gupta will playing Akshay's mother's role in Suryavanshi film

मुंबई। अभिनेत्री नीना गुप्ता आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार की मां की भूमिका में नजर आएंगी। रोहित शेट्टी की इस फिल्म का हिस्सा बनकर वह काफी खुश हैं। नीना ‘बधाई हो’ और ‘मुल्क’ फिल्मों में भी नजर आई थीं। आलोचकों ने इन फिल्मों की काफी सराहना की थी। वह अब बड़ी व्यावसायिक फिल्म का हिस्सा बनकर दर्शकों की बड़ी संख्या तक पहुंचेंगी।

Rawat Public School

नीना ने कहा, ‘‘मुझे अच्छा लग रहा है और मैं बहुत प्रसन्न हूं, विशेषकर इसलिए कि इस प्रकार का बड़ा व्यावसायिक सिनेमा अनेक लोगों द्वारा देखा जाता है। प्रत्येक कलाकार चाहता है कि अधिक से अधिक लोग उसे देखें और अधिक से अधिक लोग उसकी सराहना करें।’’नीना ने ‘सूर्यवंशी’ में अपनी भूमिका को लेकर हालांकि कोईटिप्पणी नहीं की।

उन्होंने कहा, मैंने खुद से कहा है कि इस पर कड़ी मेहनत करनी है क्योंकि इसे बड़ी संख्या में लोग देखेंगे। मैं इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने जा रही हूं। ‘सूर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ भी हैं। फिल्म अगले साल रिलीज होगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.