मनु-मोना के बाद मनवीर-नितिभा में बढ़ी नजदिकियां, ब्लैंकेट में हुए इंटिमेट !

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 10:45:02 AM
मनु-मोना के बाद मनवीर-नितिभा में बढ़ी नजदिकियां, ब्लैंकेट में हुए इंटिमेट !

मुंबई। आजकल बिग बॉस के घर में कंटेस्टेन्ट के बीच लड़ाई-झगड़े, बाबा के इमोशनल ड्रामा के साथ ही मनु पंजाबी और मोनालिसा के रोमांस की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है। लेकिन सिर्फ मनु-मोनालिसा ही नहीं और भी कंटेस्टेंट्स के बीच भी इंटीमेसी बढ़ती दिख रही है। बुधवार के एपिसोड में नितिभा कॉल और मनवीर गुर्जर की करीबियां साफ देखने को मिली। 

फिल्म रिव्यु : विद्या बालन ने बखूबी जिया दुर्गा रानी सिंह का किरदार

मनु-मोनालिसा गार्डन एरिया में बातचीत करते रहते हैं, इसी बीच मोनालिया की नजर नितिभा पर पड़ती है। वो बेडरूम में अचानक मनवीर के ब्लैंकेट के अंदर घुस जाती हैं। यह देख मोनालिसा कहती है कि नितिभा गेम खेल रही हैं। तब मनु उन्हें बताते हैं कि कैसे नितिभा पूरे दिन हमसे (मनु पंजाबी, मोनालिसा और मनवीर गुर्जर से) डिस्टेंस बनाती है और रात में करीब आ जाती हैं।

अब ऐश्वर्या राय भी चलेंगी सलमान के नक़्शे कदम पर, करेंगी ये काम !

खैर ये तो आने वाले एपिसोड्स में ही साफ हो पाएगा कि क्या वाकई ये नितिभा या मनवीर का कोई गेम प्लान है या फिर दोनों सच में एक दूसरे की कंपनी को पसंद करने लगे हैं?

 

आ गईं सर्दिया, इस तरह रखें त्वचा और बालों का ख्याल

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

नोट बंद होने के बाद शगुन देने के ये हैं दिलचस्प तरीके


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.