मुझ पर कोई बायोपिक नहीं बनाई जाए: सलमान

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Jun 2019 12:52:15 PM
No biopic should be formed on me Salman

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान नहीं चाहते हैं कि उन पर कोई बायोपिक बनाई जाए। सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत के प्रमोशन में व्यस्त हैं। अली अब्बास जफर निर्देशित  फिल्म भारत कोरियन फिल्म के 'ओड टू माई फादर’ की ऑफिशियल रीमेक है। 

Rawat Public School

कार्तिक और मैं एक-दूसरे से बहुत मिलते-जुलते हैं, हम लोगों को हंसाना पसंद करते हैं: अनन्या

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर है। सलमान से पूछा गया कि क्या अपनी बीती जिंदगी के चलते वे अपनी बायोपिक का निर्माण कराना चाहेंगे। इस पर सलमान ने कहा कि नहीं, मैं नहीं चाहता कि मुझ पर कोई बायोपिक बने। उनसे ये भी पूछा गया कि उनके हिसाब से भारत में कितना बदलाव आया है। 

हैप्पी न्यू ईयर के सीक्वल में काम करना चाहते हैं अभिषेक बच्चन

इस पर कैटरीना ने कहा कि भारत काफी बदल गया है। हम तकनीकी क्षेत्र में काफी तरक्की कर चुके हैं। अब भारतीयों के पास सोशल मीडिया की सुविधा हो गई है। सलमान ने बीच में उन्हें टोकते हुए कहा, मैं तो उस शख्स को ढूंढ रहा हूं जिसने फोन में कैमरा ईजाद किया है। फिल्म भारत 05 जून को प्रदर्शित होगी। -एजेंसी

अभिनय के बाद पिता की राजनीतिक विरासत को भी आगे लाये सनी देओल

पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं करीना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.