Bigg Boss 12: बिग बॉस बनकर सलमान खान ने हैप्पी क्लब को दी दिवाली की ये सौगात

Samachar Jagat | Monday, 12 Nov 2018 10:48:48 AM
No eviction happened this week at Bigg Boss 12 house

एंटरटेनमेंट डेस्क। बिग बॉस सीजन 12 में इस हफ्ते एक बार फिर बिग बॉस ने कंटेस्टेंट को चौंका दिया। आपको बता दें कि इस हफ्ते प्रसारित हुए वीकेंड का वार बेहद दिलचस्प और मजेदार ट्विस्ट लिए हुए था। जी हां शो के होस्ट सलमान खान जहां शो में बिग बॉस बनकर नजर आए। वहीं इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए हैप्पी क्लब के सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे।

जिसे लेकर क्लब के सदस्य घर में बेहद इमोशनल नजर आए। वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर जानी मानी अदाकारा प्रिति जिंटा ने एंट्री ली। जिनके आने के बाद घर का माहौल बेहद खुशनुमा हो गया।

विकास बहल के फिल्म छोड़ने के बाद अब सुपर 30 का निर्देशन करेगा ये निर्देशक

वीकेंड के वार में सलमान खान घऱवालों के साथ बेहद मस्ती करते नजर आए। आपको बता दें कि इस हफ्ते घर का कैप्टेन श्री संत थे। वहीं घर में सलमान ने एक बेहद रोमांटिक टास्क दिया जिसमें घऱवालों को किसी एक सदस्य के साथ डांस करना था। इम्युनिटी टास्क में रोमिल जीत जाते हैं। जीत हासिल करने के बाद उन्हें अपने घरवालों से मिलने का मौका दिया जाता है, और उन्हें अपनी पत्नी और बच्चे से मिलाया जाता हैं।

अभिनेता गोविंदा का कहना, "फिल्म उद्योग के कुछ लोग नहीं चाहते कि मेरी फिल्में रिलीज हो"

वहीं दूसरी तरफ घर में शुरु होता है एविक्शन का दौर। जहां एक बार फिर सलमान इस बात का खुलासा करते है कि इस हफ्ते कोई भी घर से बेघर नहीं हो रहा। यह सुनकर हैप्पी कल्ब के सदस्य के चेहरे पर खुशी साफ नजर आती हैं। अब यह देखना होगा कि अगले हफ्ते कौनसा कंटेस्टेंट घर से बेघर होता हैं। 

Box Office: 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई आमिर-अमिताभ की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान'

नेटफ्लिक्स को लेकर माधुरी दीक्षित ने कहा, भारतीय फिल्म उद्योग को प्रभावित कर रहा है



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.