फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का कोई फार्मूला नहीं : जैकलीन

Samachar Jagat | Sunday, 10 Jun 2018 03:43:34 PM
No success formula in the film industry: Jacqueline

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में सफलता का कोई फार्मूला नही है। जैकलीन ने वर्ष 2009 में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म अलादीन से की थी। इसके बाद जैकलीन ने किक, जुड़वा 2 , हाउसफुल और रेस जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया।

इस फिल्म में अजित डोभाल की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

जैकलीन ने कहा, एंटरटेनमेंट क्रूर बिजनेस है, जहां हर शुक्रवार चीजें बदल जाती हैं, सफलता का यहां कोई फॉर्मूला नहीं है, लेकिन हर हफ्ते आप असलियत से रू-ब-रू होते हैं। जैकलीन ने कहा , कभी-कभी हम हत्तोसाहित हो जाते हैं क्योंकि हर शुक्रवार फैंस, लॉयलटी बदल जाते हैं और जब सब सही चल रहा होता है तो हम यह भूल जाते हैं कि आप किसी भी वक्त विफल भी हो सकते हैं।

फिल्म 'इन्क्रेडिबल 2' में हेलन पार के किरदार को मिली बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल की आवाज

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपने फैंस के प्रति ईमानदार हूं। मैं अपने 18 मिलियन फैंस को वो यूज करने नहीं कह सकती, जो मैं खुद नहीं करती, मैं दिल से सोचती हूं। मैं वही ब्रान्ड एंडोर्स करती हूं , जिन पर मुझे विश्वास होता है। मैंने कई बार उन एंडोर्समेंट्स को मना किया है, जो मुझे बहुत पैसा दे रहे थे क्योंकि मैं वो प्रोडक्ट कभी यूज नहीं करूंगी। -एजेंसी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.