नोरा फतेही को लकी मानते हैं जॉन अब्राहम!

Samachar Jagat | Friday, 12 Jul 2019 01:06:25 PM
Nora Fatehi is  Lucky for John Abraham!

मुंबई। बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम नोरा फतेही को अपने लिये लकी चार्म मानते हैं। बहुत ही कम समय में नोरा ने बॉलिवुड में अपने लिए जगह बना ली है। नोरा अब जॉन के लीड रोल वाली अगली फिल्म ‘बाटला हाउस’ में दिखाई देंगी। फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ के बाद नोरा दूसरी बार जॉन के साथ फिल्म ‘बाटला हाउस’ में दिखाई देंगी। जॉन से पूछा गया कि क्या नोरा उनके लिए लकी चार्म हैं? इसके जवाब में जॉन ने तुरंत कहा,‘‘15 अगस्त के बाद नोरा मेरा लकी चार्म बन जाएंगी। और आपको समझ आ जाएगा कि मैं ऐसा क्यों कह रहा हूं।

Rawat Public School

‘बाटला हाउस’ के निर्देशक निखिल आडवाणी ने कहा,‘‘जॉन की बात में आगे जोड़ते हुए बोलना चाहता हूं, जब हमने असलियत में एनकाउंटर में शामिल हुए लोगों को यह फिल्म दिखाई तो वे इससे काफी प्रभावित हुए थे। अब जब भी कोई बाटला हाउस के बारे में गूगल करेगा तो उसे सबसे पहले नोरा फतेही का चेहरा दिखाई देगा। देखा जाए तो नोरा के बारे में यह बहुत अच्छा कॉम्प्लिमेंट है।

जॉन और निखिल के कॉमेन्ट्स पर नोरा ने कहा, यह मेरी खुशनसीबी है कि मैं भी इस फिल्म में हूं और निखिल, जॉन और भूषण कुमार, सभी ने मुझ पर भरोसा जताते हुए मौका दिया। मैं सभी की शुक्रगुजार हूं। सभी को शुक्रिया। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.