शाहरूख के साथ रोमांस नही कर पाने का अफसोस नही :आलिया

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 01:46:59 PM
शाहरूख के साथ रोमांस नही कर पाने का अफसोस नही :आलिया

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि उन्हें किंग ऑफ रोमांस शाहरूख खान से रोमांस नही कर पाने का अफसोस नही है। आलिया ने शाहरूख के साथ फिल्म डियर भजदगी में काम किया है। आलिया बॉलीवुड में पिछले चार सालों में अच्छा खासा मुकाम पा चुकी हैं।

आलिया भट्ट की खासियत है कि उन्होंने इतने छोटे से करियर में अभी तक कई तरह की फिल्में कर चुकी हैं और कई तरह के रोल भी निभा चुकी हैं। लेकिन उनकी सबसे बड़ी अचीवमेंट ये है कि उन्हें इतनी जल्दी शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिल गया।

मेरी शादी में होगी नॉन स्टॉप पार्टी: रणवीर

गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी फिल्म डियर ज़िन्दगी में आलिया और शाहरुख पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। शाहरुख खान के साथ फिल्म करने लेकिन रोमांस नहीं कर पाने के सवाल पर भी उन्होंने कहा कि उन्होंने इस बात का बिल्कुल भी अफसोस नहीं है कि वो शाहरुख खान के साथ रोमांस नहीं कर पाईं क्योंकि फिल्म में रोमांस का कोई स्कोप नहीं था और हमारे उम्र में इतना फासला है कि हम रोमांस करते शायद अच्छे नहीं लगते। 

Happy Birthday :  सलीम खान के हीरो से राइटर बनने तक का सफर 

आलिया ने कहा कि भले ही डियर ज़िन्दगी में उनका और शाहरुख खान का कोई रोमांटिक एंगल नहीं हो लेकिन अगर मौका मिला तो जरुर चाहुंगी की एक रोमांटिक फिल्म करूं। उन्होंने कहा कि शाहरूख भले 25 साल से सुपरस्टार हो लेकिन वो सामने खड़े इंसान को बहुत ही ज्यादा वैल्यू देते हैं और यही खासियत उन्हें सुपरस्टार बनाती है।

 

एजेंसी 

 

ये है दुनिया के वो पांच शहर, जहां खुलेआम सेक्स करना है 'लीगल'

अगर नहीं होना चाहते अपने प्यार से दूर, तो इन बातों का रखें खास ध्यान...

क्या आप जानते है 'जादू की झप्पी' के ये असरदार फायदे?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.