नोट बंदी पर लोगों से ये क्या कहा ऐश्वर्या ने...

Samachar Jagat | Sunday, 13 Nov 2016 05:02:57 PM
notes ban told the people what they Aishwarya

नई दिल्ली। मोदी सरकार द्वारा 500 और 1000 रुपए के नोट बंद करने के फैसले को बॉलीवुड की सराहना मिल रही है। सुपरस्टार रजनीकांत, आमिर खान, शाहरूख खान से लेकर टेलीविजन तक के सितारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ऐतिहासिक कदम की सराहना कर रहे हैं। हालांकि, बॉलीवुड के कुछ सितारों ने इस फैसले की आलोचना भी की है।

ऐसे में अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने लोगों और प्रधानमंत्री मोदी को संदेश देते हुए अपील की है कि वो इसे बड़े नजरिए से देखें। गौरतलब है कि ऐश्वर्या सामान्यत: ऐसे मुद्दों पर टिप्पणी नहीं करती हैं।

बदलाव हमेशा आसान नहीं होता
एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने कहा कि 'एक नागरिक होने के नाते मैं ईमानदारी से प्रधानमंत्री को बधाई दूंगी। आप बेहद मजबूत कदम के साथ देश से भ्रष्टाचार मिटाने की अपनी योजना पर आगे बढ़े हैं और एक देश के रूप में हमें इसके विस्तृत पहलू को समझने की जरूरत है। बदलाव हमेशा आसान नहीं होता, हर कोई इसकी तारीफ करेगा अगर वो इसके विस्तृत पहलू पर ध्यान केंद्रित करें। '

नोट बंदी के फैसले के 5वें दिन देशभर में बैंकों और एटीएम के बाहर बेचैन लोगों की लंबी कतारें लगी हैं और अपनी रोजाना की जरूरतों को पूरा करने के लिए लोग पैसे निकालने का इंतजार कर रहे हैं। सरकार का प्रयासों के बाद भी लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। देशभर में लोगों को नए नोट लेने के लिए बैंकों के बाहर लाइन में लगना पड़ रहा है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.