फार्महाउस में अवैध निर्माण को लेकर सलमान और परिवार के सदस्यों को वन विभाग का नोटिस

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 11:09:51 AM
Notice of forest department to Salman and family members for illegal construction in the farmhouse

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान एक बार फिर मुसिबतों में फंसते नजर आ रहे हैं। जी हां आपको बता दें कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को  अवैध निर्माण को लेकर भेजे गए नोटिस के बाद अब सलमान खान को भी नोटिस जारी किया गया हैं। महाराष्ट्र वन विभाग ने अभिनेता सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस में अवैध निर्माण होने का दावा करते हुए उन्हें और उनके परिवार के पांच अन्य सदस्यों को नोटिस भेजा है।

कथित बलात्कार,धोखाधड़ी मामले में मिथुन की पत्नी और पुत्र को मिली अग्रिम जमानत

वन विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक सलमान के पिता सलीम खान के नाम से नौ जून को नोटिस भेजा गया था। यह पड़ोसी रायगढ़ जिले के पनवेल में ही एक और संपत्ति के एनआरआई मालिक की शिकायत पर भेजा गया था। नोटिस के अनुसार सलीम खान को जवाब देने के लिए सात दिन का वक्त दिया गया।

करण जौहर की अगली फिल्म में एक साथ काम करेंगे किंग खान और रणबीर कपूर

इसमें कहा गया है कि पनवेल के वाजापुर इलाके में स्थित अॢपता फार्म्स के मालिकाना हक सलमान खान , उनकी बहनों अलवीरा और अर्पिता, भाइयों अरबाज और सुहैल तथा मां हेलेन के पास हैं। जवाब देने के लिए दिये गये सात दिन का वक्त गुजर जाने के बाद खान परिवार के खिलाफ कार्रवाई के बारे में पूछे जाने पर महाराष्ट्र के वन मंत्री सुधीर मुणगंतीवार ने आज कहा कि उचित प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

इस बारे में जब सलीम खान से संपर्क किया गया तो उन्होंने पीटीआई से कहा कि निर्माण कार्य पूरा होने से पहले सभी कानूनी प्रक्रियाएं अपनाई गयीं। उन्होंने कहा, ''मेरे सारे निर्माण कार्य नियमित हैं और जरूरी शुल्क भी अदा किये गये। कोई अवैध निर्माण नहीं किया गया है।"

Gold movie first song : अक्षय कुमार ने मौनी रॉय संग बांधी नैनो की डोर

Fanney Khan Trailer, मजबूर पिता की भावुक कर देने वाली कहानी से आंखें हो जाएगी नम

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.