....अब ऋतिक के नाम पर भी बनी फिल्म

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 02:17:42 PM
Now a film make on actor Hrithik roshan after rajnikanth madhuri dixit shahrukh khan

मुंबई।  बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋतिक रोशन के नाम पर एक फिल्म बनायी गयी है। रजनीकांत ,शाहरूख .खान ,और माधुरी दीक्षित ऐसे कलाकार हैं, जिनके नामों पर फिल्मों के टाइटल रखे जा चुके हैं। अब ऋतिक भी इस सूची में शामिल हो गए हैं।

हाल ही में मलयालम भाषा की एक फिल्म रिलीज़ की गई है, जिसका नाम ‘कट्टप्पानेइल ऋतिक रोशन’ है। फिल्म पूरी तरह से ऋतिक से प्रभावित है। दक्षिण में फिल्म ने शुरुआती दिनों में अच्छा कारोबार भी किया है।

सलमान खान ने ‘रेस 3’ में काम करने की रख दी ऐसी शर्त !

यह फिल्म एक युवा के इर्द-गिर्द है, जिसका सपना अभिनेता बनने का है। इसके लिए वह बेहद जुनूनी है और दीवानगी की हद तक वह अपने लक्ष्य को पाने में जुट जाता है। इस किरदार को एक बड़ा और सफल वर्सेटाइल अभिनेता बनना है।

मनोज मोदी की बेटी की शाही शादी की साक्षी बनेगी 'पिंकसिटी', मुकेश-नीता अंबानी समेत नामी हस्तियां होंगी शामिल

फिल्म का ट्रैक बताता है कि ऋतिक के प्रति लोगों से लेकर फिल्म निर्माता में कितनी दीवानगी है। ऋतिक ने जब इस फिल्म के बारे में सुना कि उनके नाम से फिल्म बनी है, वह हैरान रह गए। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा जानना चाहा। इस पर उनके करीबियों ने उन्हें फिल्म देखने की सलाह भी दे डाली।

 

 

एजेंसी 

 

फैशन की दुनिया में कहर बरसा रही है ये 'वजाइना ड्रेस'

मनपसंद वर चुनने के लिए स्वयंवर तो अपने सुना होगा लेकिन यहाँ है कुछ अलग ही परम्परा 

ज्यादा ब्वॉयफ्रेंड वाली लडकिया हो जाती है ज्यादा मोटी, जाने वजह ? 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.