अब बिना बुर्के के नजर आई एआर रहमान की बेटी, जानिए फिर क्या हुआ

Samachar Jagat | Monday, 11 Feb 2019 06:49:58 PM
Now the look of a burqa is the daughter of AR Rahman, know what happened then

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड सिंगर एआर रहमान की बेटी हाल ही में बुर्के के साथ नजर आई थी। तो इसके बाद एआर रहमान सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। एआर रहमान की बेटी खतीजा एक ईवेंट में बुर्के में नजर आई थी। सोशल मीडिया पर खतिजा को ट्रोल करते हुए कहा कि अगर चेहरा ही नहीं दिखाना था। तो फोटो क्यों खिंचवाई। हांलाकि इसके बाद एआर रहमान और उनकी बेटी खतीजा ने ट्रोल करने वालों को अपने ​तरीके जवाब दिया। 



इस पर रहमान ने कहा कि उसे कोई पोशाक चुनने का अधिकार है। तो वहीं खतीजा ने इस बारे में अपने फेसबुक वाल पर लिखा कि मैं बताना चाहूंगी कि जो कि कपडे मैं पहनती हूं या जो फैसले मैं जिंदगी में लेती हूं। उनका मेरे माता—पिता से कोई लेना—देना नहीं है। तो वहीं एक बार फिर से एआर रहमान अपने परिवार के साथ ग्रैमी आवॉर्ड में नजर आए। 


इसके बाद इस ग्रैमी आवॉर्ड्स में रहमान की तस्वीरें भी सामने आई है। इसमें रहमान ने अपनी बेटी रहीमा के साथ एक फोटो शेयर की है। एक ओर जहां खतीजा हमेशा बुर्के में रहती है। तो वहीं दूसरी तरफ उनकी दूसरी बेटी रहीमा स्टाइलिश और खूबसूरत है। इसके बाद सोशल मीडिया पर एआर रहमान की ये तस्वीर वायरल हो रही है। 


ग्रैमी अवॉर्डस 2019 विजेताओं की पूरी लिस्ट की घोषणा सोशल मीडिया पर हो चुकी है। बात दें कि भारतीय मूल की गायिका फाल्गुनी शाह और संगीत निर्माता प्रशांत मिस्त्री ग्रैमी अवॉर्ड जीतने में असफल साबित हुए हैं ।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.