यौन उत्पीडऩ का आरोप झेल रहे लव रंजन के सपोर्ट में उतरी बॉलीवुड की ये अदाकारा

Samachar Jagat | Monday, 15 Oct 2018 12:30:51 PM
Nusrat Bharucha in the rescue of Luv Ranjan, who is accused of sexual harassment

मुंबई। यौन उत्पीडऩ का आरोप झेल रहे लव रंजन के समर्थन में अब बॉलीवुड की  नवोदित अदाकारा सामने आई हैं। हम बात कर रहे है नुसरत भरुचा की जो लव रंजन का सपोर्ट करती नजर आ रही हैं।अदाकारा नुसरत भरूचा ने कहा है कि ऐसा कभी नहीं हुआ कि निर्देशक की वजह से वह असहज हुई हों। निर्देशक लव रंजन के साथ कई फिल्मों में काम कर चुकीं अदाकारा भरूचा ने शनिवार को कहा कि हाल में जिस तरह की छवि उनके बारे में बनायी गयी है, वह उस तरह के नहीं हैं।

'कुछ कुछ होता है' के 20 साल पूरे होने के जश्न को इस अनोखे अंदाज में सेलिब्रेट करेंगे करण जौहर

एक अखबार के साथ साक्षात्कार में गुमनाम अदाकारा ने कहा है कि ‘प्यार का पंचनामा’ के ऑडिशन पर बुलाए जाने के दौरान रंजन ने उन्हें अपना अंत:वस्त्र उतारने को कहा था। ‘प्यार का पंचनामा’ सीरीज, ‘आकाशवाणी’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में रंजन के साथ काम कर चुकीं भरूचा ने ट्विटर पर एक लंबे पत्र में निर्देशक का बचाव किया।

भरूचा ने लुक टेस्ट के लिए रंजन के साथ मुलाकात के अपने अनुभवों को याद किया है। उस दौरान उन्हें साफ तौर पर बता दिया गया था कि फिल्म में तीन महिला चरित्र के लिए आम भारतीय नारी से लेकर उन्हें आकर्षक किरदार, सब तरह का फोटो शूट करना होगा। भरूचा ने कहा, ‘‘उन्होंने कहा कि फिल्म में बिकनी वाला और एक अंतरंग चुंबन का भी दृश्य होगा।

Bigg Boss 12: वीकेंड के वार में इस कंटेस्टेंट को होना पड़ा घर से बेघर, शो में जल्द नजर आएगा ये ट्विस्ट...पढ़े

इसलिए, अगर वह कर सकती हैं तो वह वापस आएं। अगर मैं नहीं करती तो भी चलता और भविष्य में किसी और चीज पर साथ काम करते।’’ भरूचा ने कहा कि इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के साथ चर्चा की और फिल्म निर्माताओं की तरफ से दिखायी गयी ईमानदारी की सराहना की। अदाकारा ने कहा कि असल में उन्होंने किसी भी गलत के खिलाफ आवाज उठाने का उन्हें साहस दिया। - एजेंसी

अभिनेत्री-मॉडल ने सुभाष घई के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई

फराह ने साजिद पर कहा, ''अगर मेरे भाई ने ऐसा किया है तो उसे उसका प्रायश्चित करना होगा"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.