चुनौतिपूर्ण किरदार न मिलने के कारण बालीवुड से दूर हैं ओमी वैद्य

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 09:18:25 AM
चुनौतिपूर्ण किरदार न मिलने के कारण बालीवुड से दूर हैं ओमी वैद्य

नई दिल्ली।  फिल्म 'थ्री इडियट्स' में चतूर रामलिंघम की भूमिका निभाने के बाद रातों-रात मशहूर हुए ओमी वैद्य का कहना है कि चुनौतीपूर्ण किरदार न मिलने के कारण वह बालीवुड से दूर हैं।

'गोलमाल 4' में नजर आएंगी परिणीति चोपड़ा

थ्री इडियट्स, के बाद ओमी 2012 में रिलीज हुई दिल तो बच्चा है जी, 'देसी बॉयज , प्लेयर्स और जोड़ी ब्रेकर, में नजर आए थे। अभिनेता ने कहा कि उन्हें बालीवुड फिल्में करना पसंद है विशेषकर पैसों की बात करें तो, लेकिन उन्हें ऐसे किरदार निभाने को नहीं मिल रहे थे, जो उन्हें उत्साहित करें। 

पद्मावती में काम करना चुनौतीपूर्ण मान रहे हैं शाहिद कपूर

ओमी ने कहा, '' मैं 'थ्री इडियट्स' में मेरे किरदार से मिली पहचान के लिए कृतज्ञ हूं, क्योंकि बहुत से लोग जिंदगी भर ऐसी लोकप्रियता हासिल करने के लिए काम करते हैं। मैंन यह पेशा इसलिए चुना था क्योंकि मैं कुछ अलग करना चाहता था। 'थ्री इडियट्स' मेरे लिए चुनौतिपूर्ण थी क्योंकि मुझे भाषा का ज्ञान नहीं था और मेरी परवरिश भी भारत में नहीं हुई है।''

उन्होंने कहा, '' मैंने 'थ्री इडियट्स' के बाद कई ऐसे किरदार किए जो रोमांचक थे, मुझे उनके लिए अच्छे पैसे भी मिले और लोगों ने भी सराहा। लेकिन, जिंदगी की चुनौती हर दिन कुछ सीखने की है। कुछ लोग बस पैसे कमाकर खुश हैं, लेकिन लगातार कुछ सीखने के लिए आपको अलग-अलग काम करने होते हैं। मैं हमेशा कुछ अलग करना चाहता हूं।''

ओमी फिलहाल एक भारतीय-अमेरिकी शो 'ब्राउन नेशन' में काम कर रहे हैं, जो न्यूयॉर्क के एक आईटी उद्योग के मालिक की संघर्ष भरी जिंदगी पर आधारित है। 

 

एजेंसी 

 

स्टाइलिश दिखनें के लिए अपनी पर्सनैलिटी को दे नया लुक पर्सनैलिटी

हमारे शरीर से होठों का रंग कुछ अलग होता है, आइए जानते क्यों ?

दाल का बॉडी स्क्रब, जिससे चेहरा बने गोरा और बॉडी बने सुंदर

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.