गणेश चतुर्थी के अवसर अधिकतर सभी एक्ट्रेसेज ने पहनी साड़ी, साड़ी में हर एक्ट्रेसेज ने ढाया कहर

Samachar Jagat | Tuesday, 03 Sep 2019 11:50:06 AM
On the occasion of Ganesh Chaturthi, most of the actresses wore sari, every actress caused havoc in saree

इंटरनेट डेस्क। देश में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस खास मौके पर मुकेश अंबानी के घर पर भी जश्न मनाया गया जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए।


loading...

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ, आलिया भट्ट, रेखा, काजोल, माधुरी दीक्षित, बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन, सुनील शेट्टी समेत कई स्टार्स ने यहां शिरकत की।

अब क्योंकि मौका त्यौहार का था इसलिए सभी सितारे इंडियन लुक में पहुंचे। ज्यादातर अभिनेत्रियां जहां साड़ी में जलवा बिखेरती नजर आईं।

वहीं अभिनेता कुर्ते पयजामे में दिखे। सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक लग रहे थे। कृति सेनन ने जहां ऑफ व्हाइट कलर की साड़ी पहन रखी थी, तो वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा यहां बैंगनी कलर की साड़ी में पहुंचीं। हमेशा की तरह इस बार में रेखा बला की खूबसूत लग रही थीं। भारत गर्ल कटरीना कैफ यहां अपनी बहन इसाबेल के साथ पहुंची थीं। दोनों काफी खूबसूरत लग रही थीं।

कटरीना ने साड़ी की तरह की ड्रेस कैरी की थी, वहीं उनकी बहन ने पिंक कलर का सूट पहना था। मुकेश अंबानी के घर जश्न में आलिया भट्ट भी साड़ी में पहुंचीं थी। यहां वो रणबीर कपूर के साथ। आलिया साड़ी में इतनी खूबसूरत लग रही थीं कि सभी की निगाहें उनपर ठहर गईं। आलिया ने पीले रंग की साड़ी और पिंक कलर का ब्लाउज पहना था।

वहीं रणबीर ने ग्रे लकर का कुर्ता पयजामा पहना था। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ यहां पहुंचे। बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश भी अपनी पत्नी के साथ यहां पहुंचे। इस मौके पर दोनों ने सेम कलर के कपड़े पहने हुए थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.