कार्तिक-सारा के रिश्ते पर अनन्या पांडे ने दी अपनी प्रतिक्रिया, जानकार आप भी हो जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Tuesday, 07 May 2019 10:58:24 AM
On the relationship of Kartik-Sarah, Ananya Pandey gave her reaction,

एंटरनटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कुछ दिन पहले ही कार्तिक आर्यन को लेकर अपने दिल की बात की कही थी। कार्तिक को लेकर अनन्या पांडे ने कहा था कि कार्तिक उन्हें काफी पसंद है और वह बहुत खुश है कि उन्हें कार्तिक के साथ काम करने का मौका मिला है। तो वहीं अब कार्तिक और सारा की बढ़ती नजदीकियों को देख अनन्या ने अपना मन बदल दिया हो। हाल ही में अनन्या ने एक वेबसाइट से बातचीत की। 

वेबसाइट से बातचीत करते हुए कार्तिक और सारा के बारे में अनन्या ने कहा कि मैं हड्डी जैसी दिखती हूं लेनिक मैं कबाब में हड्डी नहीं बनना चाहती हूं, इसलिए मैं उन्हें आपस में समय बिताने देती हूं। हालांकि अनन्या ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं 20 साल की हूं और जाहिर है कि मेरा किसी पर भी क्रश हो सकता है। मैं कार्तिक आर्यन के बारे में खुलकर अपनी ​फीलिंग शेयर कर रही हूं कि मुझे कार्तिक बहुत क्यूट लगते है और मैं काफी भाग्यशाली हूं कि मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। 

आपको बता दें कि सारा अली खान ने भी कार्तिक आर्यन को लेकर अपनी फीलिंग शेयर की थी। उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में कहा था कि वह कार्तिक आर्यन को बहुत पसंद करती है और उनके साथ डेट पर जाना चाहती है। 

मीडिया रिपोर्ट की माने तो कार्तिक और अनन्या जल्द ही फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगे। यह फिल्म 1978 में आई संजीव कुमार की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का रीमेक बताई जा रही है। तो वहीं इन दोनों के अलावा इस फिल्म में भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.