सिल्वर स्क्रीन पर ऋषि कपूर ने जाहिर की ये किरदार निभाने की इच्छा

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Oct 2018 02:47:37 PM
On the silver screen, Rishi Kapoor apparently wanted to play this role

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर दिवंगत लेखक एवं सांसद खुशवंत सिंह का किरदार सिल्वर स्क्रीन पर निभाना चाहते हैं। ऋषि कपूर की इस वर्ष मुल्क और 102 नॉट आउट जैसी फिल्में प्रदर्शित हुई है जिसमें उनके अभिनय को दर्शकों ने बेहद पसंद किया। कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने खुलासा किया था कि आने वाले दिनों में श्री खुशवंत सिंह की भूमिका निभा सकते हैं।

बेटी न्यासा के लिए अजय- काजोल ने सिंगापुर में खरीदा घर, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा था कि उन्हें लेखक एवं सांसद की भूमिका निभाने के लिए कहा गया है। ऋषि कपूर ने कहा, मुझे आपको बताना है कि अभी मुझे हाल ही में एक बायोपिक के लिए अप्रोच किया गया है जो कि मुझे बहुत ही दिलचस्प लग रही है। मेकर्स चाहते हैं कि मैं खुशवंत सिंह के जीवन पर बन रही फिल्म में काम करूं और खुशवंत सिंह की भूमिका निभाऊं।

Box Office: चीन में रानी मुखर्जी की फिल्म 'हिचकी' ने आमिर खान की फिल्म 'पीके' का रिकॉर्ड तोड़ा

इस बात को छह से ज्यादा महीने हो गए हैं। मुझे इस बात की जानकारी नहीं है कि फिल्म बन रही है या नहीं। लेकिन मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए हां कर दी है। गौरतलब है कि खुशवंत सिंह का 2014 में निधन हो गया था। उनकी पुस्तक 'ट्रेन टू पाकिस्तान' पर 1998 में फिल्म भी बन चुकी है। - एजेंसी

अब इस लिस्ट में शीर्ष पर शामिल हुआ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम

Bigg Boss 12: घर में आया इस सीजन का सबसे बड़ा ट्विस्ट, घरवाले हुए हैरान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.