फिर एक बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे अनिल, माधुरी

Samachar Jagat | Tuesday, 14 Nov 2017 04:17:28 PM
Once again, Anil will be seen on the silver screen with Madhuri

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर इंडिया अनिल कपूर और धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित की सुपरहिट जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर टोटल धमाल करने जा रही है। अनिल और माधुरी की जोड़ी को नब्बे के दशक की बेहतरीन जोड़ी माना जाता रहा है। दोनों ने तेजाब, पभरदा, राम लखन, किशन कन्हैया और बेटा जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया। करीब 17 साल पहले अनिल और माधुरी ने फिल्म पुकार में काम किया था। अब यह जोड़ी फिर से सिल्वर स्क्रीन पर नजर आयेगी।

तब्बू ने अविनाश दास को दिया ये सरप्राइज?

जाने माने फिल्मकार इंद्र कुमार ने अपनी फिल्म 'धमाल' के तीसरे सीक्वल के लिए माधुरी से संपर्क किया है। उन्होंने अनिल कपूर के अपॉजिट फिल्म में लीड रोल ऑफर किया है। 'धमाल' और'डबल धमाल' के बाद इस फिल्म का नाम'टोटल धमाल होगा।'

फिल्म उद्योग से जुड़े संघों ने पद्मावती का किया समर्थन, सरकार की चुप्पी पर उठाया सवाल

इंद्र कुमार ने बताया कि अनिल और माधुरी ने फिल्म में काम करने के लिए सहमति दे दी है। इंद्र कुमार ,माधुरी को अपना लकी चार्म मानते हैं, जिनके साथ उन्होंने दिल, बेटा और राजा जैसी फिल्में की हैं। उम्मीद है कि अगले साल की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Bigg Boss 11: प्रियांक शर्मा ही नहीं उनसे पहले ये बिग बॉस कंटेस्टेंट मुंडवा चुके है अपना सिर

'मानसून शूटआउट' में नेगेटिव किरदार निभायेंगे नवाजुद्दीन

भंसाली की पद्मावती सती प्रथा कानून का उल्लंघन करती है : विज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.