एक बार फिर इस सांसद अभिनेत्री ने की फिल्म इंडस्ट्री में वापसी,शादी को लेकर थी सुर्खियों में

Samachar Jagat | Wednesday, 04 Sep 2019 04:52:56 PM
Once again, this MP actress made a comeback in the film industry, marriage was in the news

इंटरनेट डेस्क     बांग्ला सिने अभिनेत्री व नवनिर्वाचित तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां सांसद बनने के बाद फिल्मी दुनिया से अलग रहने लग गई थी। जिसके कारण उनके फेंस उनसे दूर रहने लग गये थे और लम्बे समय से फेंस द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में वापसी की मांग कर रहे थे।


loading...

सांसद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फेंन को बताया कि मैं शादी के बाद फिल्म “असुर” में काम करने जा रही हुं।यह एक बंगाली फिल्म है। इस  फिल्म का  पहला पोस्टर रिलीज किया जा चुका है। फिल्म 'असुर' की कहानी तीन दोस्तों के इर्दगिर्द घूमती है। सोशल मीडिया पर यह खबर आते ही उनके फेंस में खुशी की लहर दौड़ गई और कमेंट्स कर लिखने लगे की हमें असुर का इंतजार है।   

                     

 नुसरत जहां आखिरी बार साल 2018 में 'नकाब' फिल्म में नजर आई थी। यह फिल्म पिछले साल 'क्रिसक्रॉस” रिलीज़ हुई थी इसके बाद से उन्होंने राजनीति और शादी के चक्कर में किसी प्रोजेक्ट में हाथ नहीं डाला था। लेकिन अब दर्शकों को उनके लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि उन्होंने 'असुर' फिल्म साइन कर ली है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.