ओशो की बायोपिक को लेकर आमिर खान ने किया ये चौंकाने वाला खुलासा

Samachar Jagat | Monday, 05 Nov 2018 09:42:08 AM
Osho's biopic Aamir Khan made this shocking disclosure

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान इस हफ्ते रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड गलियारे में चर्चा बनी हुई हैं। इसके इतर आमिर खान ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया हैं।


जी हां आमिर खान ने इस बात का खुलासा किया है कि निर्देशक शकुन बत्रा ने ओशो के नाम से प्रसिद्ध आध्यात्मिक गुरु रजनीश के जीवन पर आधारित फिल्म के लिए मुझसे संपर्क किया था, लेकिन वह इस पर फैसला लेने से पहले इसकी पूरी पटकथा का इंतजार कर रहे हैं।

चीन में भी रिलीज हो सकती है आमिर-अमिताभ स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान'

इससे पहले शकुन ने बताया था कि वह ओशो के जीवन पर आधारित कहानी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि यह एक महत्त्वाकांक्षी परियोजना होगी और इसके लिए उन्हें सही लोगों की आवश्यकता है। आमिर ने यहां एक साक्षात्कार में कहा, ''उन्होंने (शकुन) मेरे साथ इस फिल्म पर चर्चा की। मैं पटकथा सुनने की प्रतीक्षा कर रहा हूं। यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि पटकथा कैसी है।"

जब उनसे फिल्म ''मुगल" की स्थिति के बारे में पूछा गया तब आमिर ने कहा, ''आपने बयान पढ़ा होगा। यही स्थित है।" आमिर इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार की टी-सीरीज के साथ करने वाले थे। आमिर मुख्यधारा सिनेमा के पहले अभिनेता हैं जिन्होंने "मी टू मुहिम के मद्देनजर कड़ा रुख अपनाया था।

#MeToo अभियान पर अब बॉलीवुड की इस फिल्मकार का बड़ा बयान आया सामने

फिल्म के निर्देशक सुभाष कपूर पर यौन उत्पीडऩ का आरोप लगने के बाद आमिर ने फिल्म से किनारा कर लिया था। कपूर की भी फिल्म से छुट्टी कर दी गई थी। आमिर ने हाल ही में फिल्म उद्योग के अन्य लोगों के साथ नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात की थी।

ए आर रहमान ने कहा, 25 साल की उम्र तक खुदकुशी का विचार आता था

क्या संजय लीला भंसाली की फिल्म में जोड़ी जमाएंगे सलमान-शाहरुख?

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.