करणी सेना के विरोध के बाद पद्मावत के दो शो हुए रद्द

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 09:40:18 AM
Padmavat's two shows canceled after Karani sena protest

खरगोन। मध्यप्रदेश के खरगोन जिले के भीकनगांव कस्बे में आज करणी सेना के विरोध के चलते एक टॉकीज में पद्मावत फिल्म के दो शो रद्द कर दिए गये। भीकनगांव की मोहन टॉकीज के संचालक दीपक शर्मा ने बताया कि पद्मावत फिल्म के दोपहर 12:00 बजे वाले शो को आरंभ हुए 10 मिनट हुए थे कि करणी सेना के करीब 20 लोगों ने आकर उसकी स्क्रीनिंग रद्द करने की मांग की।

'ओरु अदार लव' का दूसरा वीडियो जारी, पहले से भी ज्यादा कातिलाना अंदाज में नजर आई प्रिया

उनके निवेदन और मान सम्मान की खातिर 12:00 बजे तथा 3:00 बजे का शो रद्द कर दिया गया। शो रद्द होने के कारण सभी लोगों के टिकट की राशि वापस कर दी गई। हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया कि सायं 6:00 बजे वाला शो निर्बाध रूप से जारी है।

बिना ऑडिशन अय्यारी में मिला काम : पूजा चोपड़ा

उन्होंने बताया कि भीकनगांव का हाट बाजार होने के चलते काफी भीड़ थी, किंतु करणी सेना के संभावित विरोध के मद्देनजर करीब एक दर्जन लोग ही पद्मावत देखने हॉल में पहुंचे। भीकनगांव के नगर निरीक्षक अजीत सिंह बैंस ने बताया कि दोनों पक्षों की सहमति से 12:00 और 3:00 बजे वाला शो रद्द कर दिया गया था, किंतु 6:00 बजे वाला शो निर्बाध रूप से संपन्न हुआ। टॉकीज में पहले से ही पुलिस बल तैनात कर दिया गया था।

सलमान के साथ फिर काम कर रोमांचित है सोनाक्षी

दिग्गज उडिय़ा अभिनेत्री महाश्वेता रे भाजपा में हुईं शामिल

रंगरूट के लिए निर्माताओं के शुक्रगुजार हैं दिलजीत दोसांझ

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.