‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ नहीं ले रही है दीपिका

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 12:40:01 PM

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए 11 करोड़ रुपए की फीस नहीं ले रही है। ‘बाजीराव मस्तानी’ की सफलता से उत्साहित संजय लीला भंसाली एक और पीरियड ड्रामा फिल्म के लिए तैयार हैं। भंसाली की अगली फिल्म खिलजी वंश के दूसरे शासक अलाउद्दीन खिलजी और मेवाड़ की रानी पद्मावती के प्रति उसके जुनूनी प्रेम की गाथा का बखान करेगी।

रानी पद्मावती अपनी सुन्दरता,बुद्धि और साहस के लिए प्रसिद्ध थी। भंसाली की‘पद्मावती’ में रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाते नजर आयेंगे। वहीं दीपिका पद्मावती का किरदार निभाने जा रही है। एक महत्वपूर्ण भूमिका में शाहिद कपूर भी नजर आ सकते हैं। चर्चा है कि दीपिका इस फिल्म के लिए 11 करोड़ की फीस ले रही है लेकिन भंसाली की प्रवक्ता ने इन खबरों को खारिज किया है।

प्रवक्ता का कहना है कि ऐसी खबरें बिल्कुल गलत हैं। कहा जा रहा था कि बॉलीवुड में दीपिका सबसे अधिक कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं। हॉलीवुड फिल्म करने के बाद उनकी फीस में काफी बढ़ावा हुआ है। प्रवक्ता ने बताया कि आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए कलाकारों के संदर्भ में फैली अफवाहें बिल्कुल गलत हैं। ये निराधार हैं। (एजेंसी)

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.