'पद्मावती' के रास्ते में फिर आयी मुश्किल , नहीं बन रही दीपिका - शाहिद की जोड़ी !

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 12:13:09 PM
'पद्मावती' के रास्ते में फिर आयी मुश्किल , नहीं बन रही दीपिका - शाहिद की जोड़ी !

नई दिल्ली।  बजट से लेकर स्टारकास्ट तक की परेशानी झेल चुकी संजय लीला भंसाली की 'पद्मावती' फिर से एक मुश्किल में फंस गयी है। फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की जोड़ी नहीं बन रही है। 

फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती और शाहिद उनके पति राजा रतन सिंह का किरदार निभाने वाले है। खबरों के मुताबिक, हाल ही में दोनों का लुक टेस्ट किया गया, जिसमें दीपिका की लंबाई शाहिद से ज्यादा निकली। लेकिन भंसाली में मुताबिक पहले राजाओ की लम्बाई रानी से ज़्यादा होती थी।

टीवी के 'राम' पहुंचे बैंक, नोट बदलवाने के लिए लगे लाइन में 

उस हिसाब से ये जोड़ी मैच नहीं कर रही है। इसलिए भंसाली में कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर से इस समस्या है हल निकलने को कहा है।  खबर है कि उनकी लंबाई मैच हो जाए, इसके लिए शाहिद से हील पहनने को कहा गया है। 

बता दें दिल्ली बेस्ड डिजाइनर रिंपल और हरप्रीत नरूला फिल्म के लिए शाहिद और दीपिका की ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं। हो सकता है कि उनकी ड्रेस के जरिए ही लंबाई की समस्या कम हो पाए। 

रणवीर-वाणी की फिल्म 'बेफिक्रे' का नया सांग 'खुलके डुलके' रिलीज़ 

फिल्म पहले से ही करीब महीने भर लेट चल रही है। इसकी शूटिंग सितम्बर में शुरू होनी थी, इसलिए अब फिल्ममेकर्स बिना किसी देरी के जल्द से जल्द इस समस्या का हल निकालकर शूटिंग शुरू करना चाहते हैं। 

 

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

जन्म के बाद नवजात शिशु को इन खतरों से बचाएं

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.