जाह्ववी कपूर पर जबरजस्त मेहरबान है करण जौहर, तख्त के बाद अब इस फिल्म के लिए किया फाइनल!

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 11:17:30 AM
Pair of Janhvi Kapoor and Sidharath Malhotra Malhotra will bring Karan in Dostana 2

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार करण जौहर अपनी फिल्मों को लेकर पिछले काफी समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें कि इन दिनों करण अपनी मल्टीस्टारर फिल्म कलंक में बिजी हैं। तो वहीं इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही करण ने अपनी आगामी फिल्म की हालिया घोषणा की हैं।

जी हां करण ने फिल्म तख्त का ऐलान कर दिया हैं। जिसकी जानकारी खुद करण ने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। अब खबरों की मानें तो सामने आ रहा है कि करण सुपरहिट फिल्म दोस्ताना के सीक्वल का निर्माण भी कर सकते हैं।

बादशाह का कहना, 'मैं कभी भी अपने गानों में महिलाओं को वस्तु की तरह पेश नहीं करुंगा'

जी हां खबरों की मानें तो करण इस फिल्म के सीक्वल में सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्ववी कपूर को कास्ट कर सकते हैं। बताते चलें कि करण ने वर्ष 2008 में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा को लेकर सुपरहिट फिल्म दोस्ताना बनायी थी। काफी समय से वह फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं लेकिन अच्छी स्क्रिप्ट के अभाव में यह प्रोजेक्ट अब तक रूका हुआ था।

अब कहा जा रहा है कि करण ने एक अच्छी स्क्रिप्ट के साथ इस प्रोजेक्ट को फाइनल कर दिया है। इसके लिए करण ने फिल्म की स्टार कास्ट के लिए दो लोगों को कास्ट कर लिया है। कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और जाह्नवी कपूर का चयन दोस्ताना के सीक्वल के लिये किया गया है।

स्कूल की पाठ्यपुस्तक में फरहान अख्तर को मिल्खा सिंह बताया, "घोर गलती' गलती को सुधारने का किया अनुरोध 

कहा जा रहा है कि तरूण मनसुखानी निर्देशित दोस्ताना के सीक्वल में फिल्म की स्टोरी और स्टार कास्ट दोनों में ही बदलाव किया जाएगा। फिल्म दोस्ताना दो दिलफेंक दोस्तों के रिश्ते पर आधारित थी, जो अपने आपको समलैंगिक दर्शाते हैं। यह दोनों एक लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं। लेकिन जब वह लड़की बताती है कि वह अपने बॉस से प्यार करती हैं तो उनकी लाइफ में काफी उतार-चढ़ाव आते हैं।

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस वजह के चलते ट्विटर से बनाई दूरी

लोगों की नजरों में अहमियत और सम्मान पाकर अच्छा महसूस करती हूं: काजोल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.