पाकिस्तानी एक्ट्रेस रेशमा को पति ने दी दर्दनाक मौत, घर में घुसकर गोलियो से भून डाला

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 03:00:25 PM
Pakistani actress Reshma gets painful death by her husband

एंटरटेनमेंट डेस्क। पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री को एक बड़ा झटका लगा हैं। पाकिस्तान की अभिनेत्री और गायिका रेशमा की हत्या का मामला सामने आया हैं। पाकिस्तान के खैबर पख्तूनरवा में रेशमा की गोली मारकर पति ने हत्या कर दी हैं।

करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो रेशमा की हत्या नोशेरा कलां में की गई हैं। रेशमा की हत्या के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा हैं। रेशमा की हत्या का ये मामला 1 अगस्त की बताई जा रही हैं।

पुलिस के मुताबिक रेशमा का पति फवाद खान पिछले कुछ समय पहले ही देश लौटा था। दोनों के बीच अनबन रहती थी। जिसके चलते रेशमा अपने पिहर आकर रहने लगी। बुधवार को फवाद अपने ससुराल रेशमा में अपने साथ ले जाने के लिए मनाने की खातिर लेने आया था। मगर रेशमा ने उसके साथ जाने से इंकार कर दिया। गुस्से में आकर फवाद ने उसपर ताबरतोड़ गोलियां चलाना शुरु कर दिया। अपराधी मौके से फरार होने में कामयाब हुआ हैं।

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

इस हादसे में रेशमा बूरी तरह से घायल हो गई और मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस हादसे की शिकायत रेशमा के भाई ओबैदुल्ला ने फवाद के खिलाफ स्थानीय थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया हैं। बताते चलें कि पाकिस्तान में सेलिब्रिटी महिलाओं के ऊपर अपराध की ये घटना नई नहीं हैं। इससे पहले भी पाकिस्तान की कई मशहूर अभिनेत्रियों की हत्या के मामलें सामने आ चुके हैं। बता दें कि रेशमा की हत्या का ये मामला 15 वां बताया जा रहा हैं।

Source - Google

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

धर्मेंद्र और शत्रुध्न सिन्हा के फैंस के लिए बड़ी खबर, इस फिल्म में कई सालों बाद आएंगे नजर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.