पंजाबी फिल्म में काम करने को लेकर उत्साहित है पंकज त्रिपाठी

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 03:31:11 PM
Pankaj Tripathi is excited about working in Punjabi film

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी पंजाबी फिल्म में काम करने जा रहे हैं। पंकज त्रिपाठी तमिल फिल्म 'काला’ के बाद अब पंजाबी फिल्म में आगाज करने को लेकर उत्साहित एवं रोमांचित हैं। विजय कुमार अरोड़ा निर्देशित फिल्म 'हरजीता’ से वह पंजाबी फिल्म उद्योग में कदम रख रहे हैं।

अर्जुन कपूर बनेंगे इंडियाज मोस्ट वांटेड

यह फिल्म भारतीय हॉकी खिलाड़ी हरजीत सिह के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 2016 में पुरुषों के हॉकी जूनियर वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी की थी। पंकज फिल्म में पंजाबी अभिनेता एवं गायक एम्मी विर्क के कोच के रूप में नजर आएंगे।

दंगल स्टार जायरा वसीम का चौंकाने वाला खुलासा-4 साल से डिप्रेशन में जी रही है जिंदगी

पंकज त्रिपाठी ने कहा, पंजाबी फिल्म का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश और रोमांचित हूं, जहां से वास्तव में कुछ बेहतरीन पंजाबी फिल्में निकलती हैं। मैंने जब 'हरजीता’ की पटकथा पढी, तो मैं किरदार से खुद को जोड़ने में सफल रहा क्योंकि मैं पूरी जिदगी एक खिलाड़ी रहा हूं।

उन्होंने कहा कि उनका किरदार वास्तविकता और उनके दिल के बेहद करीब है। फिल्म में उनका किरदार पटना से ताल्लुक रखता है। पंकज त्रिपाठी ने हाल ही में 65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में फिल्म 'न्यूटन’ के लिए स्पेशल मेंशन पुरस्कार जीता है। एजेंसी

दबंग-3 से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे जगपती बाबू!

कान्स फेस्टिवल में जलवां बिखेरने को तैयार ऐश्वर्या राय, इस दिन उतरेगी रेड कारपेट पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.