इस फिल्म में अजित डोभाल की भूमिका में नजर आएंगे परेश रावल

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 07:52:35 PM
Paresh Rawal will be seen in the role of Ajit Doval in this film

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता एवं गुजरात के अहमदाबाद पूर्व संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद परेश रावल की सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें वह राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) प्रमुख अजित डोभाल के रूप में नजर आ रहे हैं।

रावल के ट््िवटर हैंडल पर कई फोटो चस्पां की गई हैं जिसमें वह डोभाल के रूप में नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों खबर आई थी कि रावल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक में उनकी भूमिका अदा करेंगे।

सांसद रावल डोभाल की भूमिका ‘उरी’ फिल्म में अदा कर रहे हैं। यह फिल्म भारतीय सेना पर जम्मू-कश्मीर के ‘उरी’ स्थित शिविर पर वर्ष 2016 में आतंकवादियों के हमले पर बनाई जा रही है। निर्देशक आदित्य धर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में मुख्य भूमिका विकी कौशल और यामी गौतम निभा रहे हैं। फिल्म के निर्माता रॉनी स्क्रूवाला हैं और यह फिल्म सीमा पार हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है।

उरी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हुए थे। भारतीय सेना ने आतंकवादियों के हमले के 11 दिन बाद करारा जवाब देते हुए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर पर सर्जिकल स्ट्राइक कर बदला लिया था। इस स्ट्राइक में पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकियों को भारतीय सेना ने बड़ा नुकसान पहुंचाया था। रावल ने कई ट्वीट किए हैं। एक ट्वीट में उन्होंने लिखा है, आदित्य धर की उरी फिल्म में हमारे हीरो अजित डोभाल की भूमिका निभाने पर गौरवान्वित हूं।-एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.