तो इसलिए श्रद्धा को रिप्लेस कर परिणीति बनी 'गोलमाल 4' की हीरोइन !

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 11:52:45 AM
तो इसलिए श्रद्धा को रिप्लेस कर परिणीति बनी 'गोलमाल 4' की हीरोइन !

रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म गोलमाल की अगली सीरीज 'गोलमाल 4' की जल्द ही शूटिंग शुरू होने वाली है। कुछ समय पहले ही फिल्म की हीरोइन फाइनल हुई है। पिछली फिल्म की लीड एक्ट्रेस  करीना कपूर ने अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से इस सीरीज को ना कह दिया।  उसके बाद से ही हेरोइन का नाम सोचा जा रहा था। 

जिसके बाद फिल्ममेकर्स ने नई जनरेशन की हीरोइनों आलिया भट्ट, परिनीति चोपड़ा औऱ श्रद्धा कपूर समेत कई एक्ट्रेसेज को अप्रोच किया। लेकिन फाइनल परिनीति चोपड़ा को सेलेक्ट किया। 

Happy Birthday : अर्जुन रामपाल का मॉडलिंग से एक्टिंग तक का सफर 

परिनीति चोपड़ा ने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म मिलने की जानकारी दी। लेकिन सच ये है की  फिल्म के लिए अजय और रोहित की पहली पसंद परिनीति नहीं श्रद्धा कपूर थी। खबरों के अनुसार पहले गोलमाल-4 का ऑफर श्रद्धा कपूर को दिया था। फिल्म श्रद्धा को पसंद भी आयी थी लेकिन उन्होंने फिल्म के लिए 1.5 करोड़ रुपये की मांग रखी थी। जिसके लिए फिल्म के मेकर्स तैयार नहीं हुए।

बताया जा रहा कि श्रद्धा ने फिल्म को लेकर अपना मन बनाने के लिए 1 दिन का समय मांगा था, जो बात शायद अजय और रोहित शेट्टी को पसंद नहीं आयी और वो नए ऑप्शन की तलाश में लग गये। उनकी यह तलाश रुकी परिनीति पर आकर,अब अगर परिनीति को इतनी हिट फिल्मों की सीरीज का ऑफर आयेगा तो वो ठुकरायेंगी थोड़े ही न।परिनीति ने फिल्म को तुरंत हाँ कर दी। 

Survey : दुनिया के तीसरे सबसे हैंडसम सुपरस्टार बने ऋतिक रोशन

हालांकि श्रद्धा को फिल्म हाथ से निकल जाने का अफ़सोस नहीं है। क्योंकि श्रद्धा भी परिणीति को रॉक ऑन के सीक्वल से रिप्लेस कर चुकी है। खैर रॉक ऑन-2  तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखाने में कामयाब नहीं पर पाई अब देखते है परिणीति गोलमाल-4 को कहा तक ले जाती है ?

 

विंटर्स में ऐसे बचाए अपनें गुलाबी होंठों को फटनें से

कॉफी एक फायदे अनेक, जानें कैसे लाभकारी है कॉफी

होममेड बाथरुम क्लिनर से चमकाए अपने बाथरुम की टाइल्स को

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.