दादी ने ढूंढीं अर्जुन कपूर के लिए दुल्हन, तस्वीर देख नहीं कर पाएंगे यकीन!

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Sep 2018 11:24:23 AM
Parineeti is Perfect Bride For Arjun kapoor

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की डेब्यू फिल्म 'इशकजादे' में अर्जुन और परिणीति की जोड़ी को खूब सराहा गया था। ये जोड़ी एक बार फिर बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में  नजर आएगी।  अर्जुन बॉलीवुड के टॉप बैचलर्स में शुमार हैं। अर्जुन अभी खुद शादी के लिए तैयार नहीं हैं, लेकिन उनकी दादी पर्फेक्ट मैच ढूंढने में लगी हैं।

आपत्तिजनक दृश्यों को लेकर फिल्म 'मनमर्जियां के खिलाफ जम्मू कश्मीर उच्च न्यायालय में याचिका दायर

अर्जुन कपूर का कहना है कि उनकी दादी को लगता है कि परिणीति चोपड़ा उनके लिए परफेक्ट दुल्हान है। हाल ही में अर्जुन की दादी ने फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' का ट्रेलर देखा। दादी को अर्जुन और परिणीति की जोड़ी एकदम पर्फेक्ट लगी।  अर्जुन ने कहा, 'नमस्ते इंग्लैंड' का ट्रेलर देखने के बाद दादी ने कहा कि मेरे सभी को-स्टार्स में से मेरी जोड़ी सबसे ज्यादा परिणीति चोपड़ा के साथ जंचती है।

सगाई के लिए नहीं बल्कि इस वजह के चलते प्रियंका चोपड़ा को छोड़नी पड़ी सलमान खान की फिल्म 'भारत'

ऑन-स्क्रीन मैं परिणीति के साथ ज्यादा अच्छा लगता हूं। दादी को लगता है कि रियल लाइफ में भी परिणीति मेरे लिए पर्फेक्ट दुल्हन है। फिल्म "नमस्ते इंग्लैंड" वर्ष 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'नमस्ते लंदन' का सीक्वल है। यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर और परिणिति चोपड़ा की जोड़ी नमस्ते लंदन के बाद अपकमिंग फिल्म संदीप और पिंकी फरार में नजर आएगी। इस जोड़ी की साथ में ये तीसरी फिल्म है जिसमें वे साथ नजर आएंगे। बताते चलें कि अर्जुन और परिणिति को सिल्वर स्क्रीन पर बेहद पसंद किया जाता हैं। 

नोट- कुछ अंश एजेंसी से लिए गए हैं। 

Stree Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में शामिल हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म

काला हिरण शिकार मामला: राजस्थान सरकार पांच आरोपियों को बरी करने के खिलाफ दायर करेगी अपील



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.