जानलेवा हमले पर परमीश ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये वजह

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 10:56:25 AM
Parmish Verma says Attack on me for the sake of extortion for extortion

चंडीगढ़। लोकप्रिय पंजाबी गायक परमीश वर्मा ने मोहाली में पिछले महीने अपने ऊपर हुए हमले के बारे में कहा कि यह विशुद्ध रूप से जबरन वसूली के लिए खौफ पैदा करने की खातिर किया गया। उन्होंने कहा कि उनकी किसी के साथ शत्रुता नहीं है। परमीश और उनके मित्र पर 13 अप्रैल की रात को पांच अज्ञात सशस्त्र हमलावरों ने गोली चलाई थी।

Birthday Special: फिल्म 'दिल' से फैंस के दिलों की धड़कन बन गई माधुरी दीक्षित

पॉप गायक ने अपने फेसबुक पोस्ट में कहा, ''कुछ चीजें थीं जिसके बारे में मैं स्थिति स्पष्ट करना चाहता हूं। जो घटना हुई थी वह विशुद्ध रूप से जबरन वसूली के लिये खौफ पैदा करने के लिए की गई थी। मेरी किसी के भी साथ रंजिश नहीं है। "

उन्होंने कहा, ''मेरा प्रत्यक्ष या परोक्ष रूप से कभी भी किसी व्यक्ति के साथ कोई लेना - देना नहीं रहा है। मुझे कुछ मीडिया और सोशल मीडिया चैनल गलत तरीके से जोड़ रहे हैं। "वर्मा 'गाल नी कढनाई' जैसे गीतों के लिये जाने जाते हैं। उन्होंने प्रेम और चिंता दिखाने के लिए लोगों के प्रति आभार प्रकट किया। उन्होंने अपने पोस्ट में कहा, ''मैं अब अधिक बेहतर महसूस कर रहा हूं।

इंदर कुमार के 'सुसाइड वीडियो" का सच आया सामने....पढ़े पूरी खबर

मेरी तहेदिल से अपील है कि किसी के परिवार या उनके परिवार के किसी सदस्य को इसमें नहीं घसीटें। परिवार सबके लिये महत्वपूर्ण और बहुमूल्य हैं। इस तरह के वक्त से गुजरना किसी भी परिवार के लिये बेहद पीड़ादायी हो सकता है। कृपया उनसे अनुचित सलूक नहीं करें। मैं नहीं चाहता कि मेरे परिवार को जो सहना पड़ा, उससे किसी अन्य परिवार को गुजरना पड़े।

मैं प्रार्थना करता हूं कि किसी और मां को मेरी मां की तरह भुगतना नहीं पड़े। "वर्मा पर हमला होने के बाद एक $फेसबुक पेज पर गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ने दावा किया था कि उसने गायक को गोली मारी थी।

जॉन और हर्षवर्धन की होगी बॉक्स ऑफिस पर टक्कर

पिता की कविताओं को कंपोज कर रहे हैं अमिताभ

फिल्म-रंगमंच अभिनेता कलासला बाबू का निधन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.