रणबीर कपूर को शानदार अभिनेता मानते है पवन मल्होत्रा

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 09:13:47 AM
 Pawan Malhotra Ranbir told Outstanding Actor

पटना।  बॉलीवुड के जाने-माने चरित्र अभिनेता पवन मल्होत्रा ने कहा कि रणबीर कपूर जैसा कलाकार वर्षो के बाद जन्म लेता है और वह लंबी रेस के घोड़े हैं। बिहार राज्य फिल्म डेवलपमेंट वित्त निगम लिमिटेड द्वारा 15 नवंबर से यहां आयोजित छह दिवसीय क्षेत्रीय फिल्म महोत्सव 2016 में शिरकत करने आये पवन मल्होत्रा की पंजाबी फिल्म पंजाब 1984 दिखायी गयी है।

पवन मल्होत्रा ने एक बातचीत में आज के दौर के बेहतरीन कलाकार के बारे में पूछे जाने पर कहा कि रणबीर कपूर लंबी रेस का घोड़ा है और उनके जैसा कलाकार वर्षो में एक बार ही जन्म लेता है।

पुलिस की भूमिका में अमिताभ को पसंदीदा मानते हैं शरमन जोशी

रणबीर कपूर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल हाल ही में प्रदर्शित हुयी है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर (ओवरसीज मिलाकर) 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। हाल के वर्षो में रणबीर की बेशर्म, रॉय, बांबे वेलवेट जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नही दिखा सकी थी। पवन मल्होत्रा ने रणबीर कपूर की दिल खोलकर तारीफ की है।

रणबीर के बारे में पवन मल्होत्रा का कहना है कि वह बेहद शानदार अभिनेता हैं। बरफी हो या फिर रॉकेट सिंह या फिर रॉकस्टार रणबीर ने दमदार अभिनय किया है। रणबीर बहुत उम्दा कलाकार हैं। रणबीर ऐसे कलाकार हैं जो उद्योग में काफी लंबे समय तक रहने वाले हैं।

पवन मल्होत्रा फिल्म इंडस्ट्री की रेस को 100 मीटर की रेस नही मैराथन की रेस मानते हैं। पवन मल्होत्रा असफलता को भी महत्वपूर्ण मानते हैं। पवन मल्होत्रा का कहना है कि उन्हें असफलता से आगे बढऩे में मदद मिलती है और वह इससे नही डरते हैं। पवन का कहना है कि वह सफलता की जगह नाकामी को अधिक तरजीह देते हैं क्योंकि यह उन्हें करियर में आगे बढ़ाती है।

अमिताभ बच्चन से अनुशासन सीखने का अवसर मिला : मनोज वाजपेयी

पवन मल्होत्रा का कहना है कि वह अपनी फिल्म के जरिये 100 प्रतिशत देने की कोशिश करते हैं। उन्होंने कहा उन्होंने अपने करियर के दौरान अलग-अलग तरह के किरदार निभाये हैं। चाहे वह सलीम लंगड़े पर मत रो हो या फिर बाघ बहादुर जैसी कला फिल्में चाहे भाग मिल्खा भाग या रूस्तम जैसी व्यवसायिक फिल्में वह अपने किरदार को जीवंत करने की कोशिश करते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.