पहले अपनी शादी में आतिशबाजी और अब इस बात के लिए हो रही प्रियंका और निक की निंदा

Samachar Jagat | Tuesday, 04 Dec 2018 02:36:41 PM
PETA India condemns the use of animals at Priyanka, Nick's wedding ceremony

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने अपने विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनास के साथ शादी की है। दोनों की शादी जोधपुर के उम्मैद भवन में शाही तरीके से की गई है। वैसे तो प्रियंका और निक जोनास की शादी ने बड़ी सूर्खियां बटौरी है, लेकिन अब उनकी शादी की एक बात को लेकर निंदा हो रही है। मीडिया रिपोट्र्स की माने तो प्रियंका और निक की शादी में जो जिन पशुओं, हाथी-घोड़े आदि के साथ बारात निकालने की बात की निंदा हो रही है।


फिल्म जीरो के अपने किरदार में ढलने के लिए अनुष्का को करनी पड़ी इतनी मेहतन

ये निंदा किसी और ने नहीं बल्कि पेटा ने की है। मीडिया रिपोट्र्स से प्राप्त जानकारी के अनुसार पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था पेटा के इंडियन चैप्टर ने अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के विवाह समारोह में हाथियों और घोड़ों के साथ बारात निकाले जाने की निंदा की है। प्रियंका और निक हिंदू रीति रिवाजों से रविवार को जोधपुर में विवाह बंधन में बंध गए। इससे पहले शनिवार को उन्होंने इसाई रीति रिवाजों से शादी की थी। पेटा इंडिया ने ट्विटर पर लिखा है कि प्रिय प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस।

शादी के बाद प्रियंका को मिली ये गुड न्यूज!

विवाह में हाथी और घोड़ों को चाबुक और कांटेदार लगाम से नियंत्रित किया जाता है। लोग हाथियों की सवारी बंद कर रहे हैं और शादियों में घोड़ों की सवारी भी खारिज कर रहे हैं। आपको बधाई, लेकिन हमें खेद है कि यह पशुओं के लिए खुशी का दिन नहीं था। पेटा के इस ट्वीट पर हालांकि प्रियंका और निक की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

BJP की रथ यात्रा में वक्ताओं की सूची में कुमार सानू का नाम, गायक का इनकार

गौरलतब है कि प्रियंका अस्थमा की मरीज हैं और उन्होंने लोगों से दिवाली पर पटाखें नहीं चलाने की अपील की थी। लेकिन उनकी शादी के बाद जमकर हुई आतिशबाजी पर उनकी आलोचना हुई। इसके लिए प्रियंका को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। 

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.