फिर भी दिल है हिंदुस्तानी के रिमेक की जल्द घोषणा कर सकती है जूही चावला!

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jul 2018 12:49:55 PM
Phir Bhhi Dil Hai Hindustani can soon announce the remake of Juhi Chawla

नई दिल्ली। बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा से अभिनेत्री जूही चावला बड़े पर्दे पर एक लंबे अरसे के बाद कमबैक करने जा रही हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर रिलीज हो चुके है जिसे लोगों द्दारा काफी पसंद किया गया। आपको बता दें कि ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज होगी। 

बड़ा खुलासा! इस हॉलीवुड फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा ने छोड़ी सलमान खान की भारत, लीड रोल में आएंगी नजर

खबरों की मानें तो जूही चावला फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' का रीमेक बनाना चाहती है। जूही से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी किसी फिल्म का रीमेक बनाना चाहेंगी तो इस पर उन्होंने कहा कि वह 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' फिल्म का रीमेक बनाने के बारे में सोच सकती हैं।

उन्होंने कहा कि फिलहाल वो इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहेंगी नहीं तो मीडिया के लोग इस बारे में और जानकारी जुटाने के चक्कर में पड़ जाएंगे। वहीं टीआरपी के लिए कुछ चैनलों पर इसकी चर्चा शुरू हो जाएगी. हालांकि इस तरह की फिल्म बनाने के बारे में आज सोचा जा सकता है।

Death anniversary: मोहम्मद रफी की जिंदगी का वो वक्त जब लता मंगेश्कर से हो गई थी अनबन....पढ़े क्या था पूरा माजरा

जूही ने कहा कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस फिल्म में भूमिका निभा सकते हैं। हाल ही में उन्होंने संजू (इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में थे) और राजी (इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थी) फिल्में देखी हैं। दोनों ही फिल्मों में इन कलाकारों का अभिनय कमाल का है। यदि 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' दुबारा बनती है तो वह इन्हीं कलाकारों को फिल्म में देखना पसंद करेंगी।

जन्मदिन विशेष: महज 12 साल की उम्र में अभिनेत्री मुमताज ने रखा था बॉलीवुड में कदम

इस बायोपिक फिल्म में काम कर सकती है अभिनेत्री तापसी पन्नू, पहली बार पर्दे पर निभाएंगी ऐसा किरदार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.