वरुण धवन की ‘कूली नं.1’ में नहीं होगा प्लास्टिक का इस्तेमाल

Samachar Jagat | Monday, 02 Sep 2019 10:45:23 AM
Plastic will not be used in Varun Dhawan's 'Coolie No.1'

मुंबई। वरुण धवन की अगली फिल्म ‘कूली नं 1’ बॉलीवुड की ऐसी पहली फिल्म बनेगी जिसमें प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। फिल्म की निर्माता दीपशिखा देशमुख ने रविवार को ट्विटर पर यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि ‘कूली नं.1’ में प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करना एक छोटी सी कोशिश है और हमें उम्मीद है कि यह प्लास्टिक से होने वाले प्रदूषण को मात देने के लिए कई अन्य को प्रेरित करेगा। उन्होंने इसे संभव बनाने के लिए ‘कूली नं.1’ टीम का आभार व्यक्त किया।

वरुण ने इस फैसले के लिए निर्माता का आभार जताया और अपने सहयोगियों से भी ऐसा ही करने का अनुरोध किया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कूली नं.1 का सेट प्लास्टिक मुक्त बनने के लिए हनी भगनानी और जैकी भगनानी का धन्यवाद।’’

गौरतलब है कि स्वतंत्रता दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक का इस्तेमाल नहीं करने को कहा था। इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं और यह अगले साल एक मई को रिलीज होगी। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.