पीएम मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, अब इस दिन आएगी सिनेमाघरों में

Samachar Jagat | Saturday, 06 Apr 2019 12:53:54 PM
PM Modi's biopic announcement date, now it will be on this day in cinemas

एंटरटेनमेंट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ​जीवन पर बनी ​फिल्म की रिलीज डेट अब फाइनल हो गई है। हालांकि इससे पहले फिल्म की रिलील डेट पर काफी विवाद के कारण दो बार इसे टाला जा चुका है। लेकिन अब यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी। पहले यह फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होनी वाली थी। लेकिन राजनैतिक दलों के विरोध के कारण फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया। 


आपको बता दें कि  11 अप्रैल से ही देश में आम चुनाव 2019 शुरू होंगे। हालांकि इससे पहले रिलीज डेट को लेकर विपक्षी पार्टियों ने आपत्ति जता चुकी हैं। फिल्म की रिलीज डेट को रोकने के लिए कांग्रेस पार्टी ने चुनाव आयोग से शिकायत की थी। 

इस फिल्म की नई रिलीज डेट के बारे में विवेक ओबेरॉय ने खुद ने सोशल मीडिया के द्वारा जानकरी दी है। विवेक ने पोस्ट कर बताया कि अब यह फिल्म 11 अप्रैल को रिलीज होगी। सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि दुआओं के लिए आप सभी का धन्यवाद। भारतीय ज्यूडिशियरी का धन्यवाद। हम उम्मीद करते हैं कि फिल्म आपको पसंद आएगी और आपको इंस्पायर करेगी।

हालांकि अपने एक इंटरव्यू में विवेक ओबरॉय ने कहा था कि मुझे समझ नहीं आ रहा है कि कुछ लोग इस तरह से ओवररिएक्ट क्यों कर रहे हैं। अभिषेक मनु सिंघवी और कपिल सिब्बल जैसे सीनियर और फेमस वकील ऐसी आम फिल्म पर याचिका दायर करने में अपना समय क्यों बर्बाद कर रहे हैं? पता नहीं वे फिल्म से डरते हैं या चौकीदार के 'डंडे' से।

इरफान ‘बैक ऑन ट्रैक’, शुरू की ‘अंग्रेजी मीडियम’ की शूटिंग

खुद को शिवाजी गणेशन का शिष्य मानते हैं अमिताभ



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.