PM Narendra Modi का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, पहचान में नहीं आ रहा है अभिनेता

Samachar Jagat | Monday, 07 Jan 2019 08:20:51 PM
PM Narendra Modi's first poster release, not recognizing actor

एंटरटेनमेंट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर बन रही फिल्म'PM Narendra Modi' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। इस फिल्म का यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फिल्म में काफी समय से बडे पर्दे से गायब रहे विवेक ओबेरॉय नरेंद्र मोदी के लुक में नजर आ रहे है। हालांकि पोस्टर में विवेक पूरी तरह से मोदी लुक को मैच कर रहे है। इसके पीछे तिरंगा लहराता दिख रहा है। इस​ फिल्म की पंचलाइन 'देशभक्ति ही मेरी शक्ति' है। 


आपको बता दें कि फिल्म के पोस्टर को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री दवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया है। इसे करीब 23 भाषाओं में रिलीज किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन कर रहे ओमंग कुमार इससे पहले सरबजीत और मैरी कॉम की बायोपिक भी बना चुके हैं। इन फिल्मों को फैंस ने काफी पसंद किया ​था। 


दरअसल, पीएम नरेंद्र मोदी की इस बायोपिक में उनके जीवन की कई घटनाओं को बताया जा सकता है। इस फिल्म से विवेक ओबरॉय को काफी उम्मीदें है। क्योंकि वे कई सालों से बड़े पर्दे से दूर है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर सुरेश ओबेरॉय है। जो कि विवेक ओबेरॉय के पिता है। इन दिनों वे बॉलीवुड की फिल्मों में एक्टिव न होकर साउथ की फिल्मों मे ज्यादा एक्टिव है। 

यह फिल्म कब रिलीज होगी। इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। लेकिन देश में इस साल लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति का माहौल गरमा रहा है। ऐसे में यह फिल्म भी चर्चा का विषया बन सकती है। इस फिल्म पर मोदी समर्थक के साथ विरोधियों भी नजर है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.