पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक का दूसरा पोस्टर लांच प्रोग्राम हुआ कैंसिल, यह है बड़ी वजह

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2019 11:24:56 AM
PM Narendra Modi's second poster launch program, Cancell, is the big reason

एंटरटेनमेंट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक का दूसरा पोस्टर रिलीज होने वाला था। इस पोस्टर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रिलीज करने वाले थे। लेकिन अब इस पोस्टर की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। मेकर्स ने इस बात की जानकारी दी है। बता दें कि रविवार को गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर परिकर का निधन हो गया था। इस कारण अब दूसरे पोस्टर को आज रिलीज नहीं किया जाएगा। लेकिन अभी इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि अब इस पोस्टर को कब रिलीज किया जाएगा। 

गौरतलब है कि गोवा के ​सीएम के निधन के कारण भारत सरकार ने 18 मार्च को राष्ट्रीय शोक घोषित किया है। ऐसे में कोई भी सार्व​जनिक कार्यक्रम नहीं होगा। परिकर का निधन 63 साल की उम्र में हुआ है। वे काफी समय से पैन्क्रियाज कैंसर की बीमारी से परेशान थे। 

दरअसल, इस फिल्म को 12 अप्रेल को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म लोकसभा चुनावों के दौरान रिलीज होगी। चुनाव आयोग ने आम चुनावों की तारीखों की घोषणा कर दी है। इस बार लोकसभा चुनाव सात चरणों में होंगे। इसके तहत पहले चरण के चुनाव 11 अप्रैल को होंगे। इस फिल्म में पीएम मोदी का किरदार विवेक ओबरॉय निभाते नजर आएंगे। 

इस फिल्म का पहला पोस्टर 7 जनवरी को रिलीज किया गया ​था। यह पोस्टर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने रिलीज किया था। तो वहीं अब इस फिल्म का दूसरा पोस्टर अमित शाह आज रिलीज करने वाले थे। बता दें पीएम मोदी की बायोपिक का पहला पोस्टर 7 जनवरी को जारी हुआ था। मुंबई में उसे महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने जारी किया था। वहीं फिल्म का दूसरा पोस्टर बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह आज दिल्ली में लॉन्च करने वाले थे। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.