'सड़क' का सीक्वल बनायेगी पूजा भट्ट

Samachar Jagat | Friday, 13 Oct 2017 01:00:01 AM
Pooja Bhatt will make the sequel of the sadak

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री-फिल्मकार पूजा भट्ट सुपरहिट फिल्म सड़क का सीक्वल बनाने जा रही है। नब्बे के दशक में प्रदर्शित सुपरहिट महेश भट्ट निर्देशित फिल्म सड़क में संजय दत्त, पूजा भट्ट और सदाशिव अमरापुरकर ने मुख्य भूमिका निभायी थी। पूजा भट्ट फिल्म का सीक्वल बनाने जा रही है। पूजा भट्ट ने बताया कि इस बार हम संजय दत्त के वास्तविक जीवन के साथ आज के दौर से जुड़ी उनकी कहानियों को दिखाएंगे।

जानियें , फिल्म ‘पद्मावती’ में किस स्टार को मिल रही हैं सबसे ज्यादा फीस

संजय दत्त एक समय नशे की प्रवृति का भी शिकार हो चुके हैं और सड़क-2 में हम डिप्रेशन पर फोकस कर रहे हैं। लेकिन फिल्म कमर्शियल वैल्यू को ध्यान में ध्यान में रख कर बनाई जायेगी। पूजा ने कहा कि आज के दौर में कंटेंट वाली फिल्में बड़े बजट और स्टारकास्ट वाली फिल्मों से ज्यादा चलती हैं।

आखिर कब पूरा होगा इस डायरेक्टर का बिग बी के साथ काम करने का सपना?

दर्शक हमेशा से ही स्मार्ट रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर पूजा भट्ट ने एक पोस्ट में लिखा था कि वो अपने पिता के साथ फिल्म सड़क 2 का स्क्रिप्ट सेशन कर रही हैं। संजय दत्त भी इस जानकारी के बाद इस फिल्म को लेकर उत्साहित नजर आये और कहा कि सड़क जब भी दोबारा बनेगी, वो इस फिल्म का हिस्सा जरूर बनना चाहेंगे।

अमिताभ ने सलमान के साथ फिल्म करने से किया इंकार, कहीं ऐश्वर्या तो नहीं इसकी वजह?

यश राज बैनर की एक्शन फिल्म में ऋतिक के साथ नजर आएंगी वाणी कपूर

सलमान खान ने बदल दी बॉबी देओल की किस्मत

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.