500 और1000 नोटबंदी पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये फनी विडियो : Watch

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 11:23:16 AM
500 और1000 नोटबंदी पर पूनम पांडे ने शेयर किया ये फनी विडियो : Watch

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 500 और1000 के नोटबंदी फैसले पर पुरे देश में खलबली मची हुई है। लोग अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। बॉलीवुड के कई स्टार्स भी प्रधानमंत्री के इस फैसले का सपोर्ट कर रहे है। पूनम पांडे ने भी इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक वीडियो शेयर किया है। 

दंगल में चाइल्ड आर्टिस्ट के काम से खुश है आमिर खान

वीडियो में नोटबंदी के बाद से 100 रुपये के नोट की अहमियत साफ़ दिखाई दे रही है। 30 सेकेंड के इस फनी वीडियो में एक लड़का लड़की पर 500 के नोटों से हवा करता है लेकिन लड़की उसे कोई रिस्पॉन्स नहीं देती है, वहीं जब एक सिक्योरिटी गार्ड जब हाथ में 100 का नोट लेकर उसे सलाम करता है, तो वह दौड़ कर जाकर उसे गले लगा लेती है। 10 नवंबर को पोस्ट किए गए इस वीडियो को अब तक तक 150 से ज्यादा लोग रीट्वीट और तकरीबन 500 लोग लाइक कर चुके हैं। 

'दंगल' सांग 'बापू तू सेहत के लिए....' की लॉन्चिंग में बेटियों संग नज़र आये आमिर : see pics

वीडियो के साथ लिखा, 'यह वीडियो उन्हें किसी ने व्हाट्सएप्प पर भेजा है। गौरतलब है कि हाल ही में पूनम की शॉर्ट फिल्म ‘द वीकेंड’ रिलीज हुई थी जिसे इंटरनेट पर बेहद पसंद किया गया था। 

 

 

जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....

पिता की भूमिका होती है अहम बच्चे के विकास में

प्रदूषण से आपको बचाने आए, बाजार में यह स्टाइलिश मास्क

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.