इंस्टाग्राम की वायरल तस्वीर पर प्रबल गुरुंग की सफाई: मैं करण जौहर को डेट नहीं कर रहा

Samachar Jagat | Tuesday, 28 May 2019 02:03:52 PM
Prabal Gurung said, I am not dating Karan Johar

न्यूयॉर्क। फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने बॉलीवुड निर्माता-निर्देशक करण जौहर के साथ अपनी एक तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कहा कि उनका फिल्मकार के साथ प्रेम संबंध नहीं है। नेपाली मूल के डिजाइनर ने कहा कि जब उन्होंने उनकी तस्वीर के नीचे कैप्शन में ''प्यार किया तो डरना क्या’’ लिखा था तो यह सिर्फ मजाक के लिहाज से था। फिल्मकार को उनके 47वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए गुरुंग ने यह तस्वीर साझा की थी। 

फिल्मकार सुधीर मिश्रा ने बताया कि उनकी फिल्मों में क्यों काम नहीं करना चाहते पुरुष अभिनेता

View this post on Instagram

Pyaar Kiya To Darna Kya. Happy birthday KJo.

A post shared by Prabal Rana Gurung (@troublewithprabal) on

जौहर ने इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया देते हुए मजाकिया अंदाज में लिखा, “खुद पर काबू रखो भइया”। फोटो को लेकर हुई फजीहत के बाद गुरुंग ने एक बयान में कहा कि जौहर उनके प्रिय मित्रों में से एक हैं लेकिन वे डेट नहीं कर रहे।

अपनी अपकमिंग फिल्म बाला में गंजे व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आएंगे आयुष्मान खुराना

उन्होंने कहा, क्या हम कृपया कुछ हास्य और हल्काफुल्कापन रख सकते हैं। मुझे यह कहने की जरूरत महसूस करते हुए बेहद दुख और निराशा हो रही है लेकिन आधिकारिक रूप से स्थिति को स्पष्ट करते हुए कहूं- मेरा करण जौहर के साथ प्रेम संबंध नहीं है। -एजेंसी

सलमान खान चाहते हैं उनकी इस ख्वाहिश को पूरा करें प्रियंका चोपड़ा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.