फिल्म साहो में प्रभास और श्रद्वा कपूर के एक्शन का तड़का 

Samachar Jagat | Friday, 30 Aug 2019 03:44:34 PM
Prabhas and Shradwa Kapoor's action in the film Saaho

इंटरनेट डेस्क। बाहुबली प्रभास बाॅक्स आफिस पर कोहराम मचाने आ गएं है। प्रभास फिल्म में माॅडर्न अंदाज में एक्शन करते हुएं देखे जा रहे है। फिल्म साहो एक्शन प्रेमियों के लिए परफेक्ट मसाला है। फिल्म के डायरेक्टर ने सिम्पल कहानी में बेहतर एक्शन दिखाने की कोशिश की है।


loading...

फिल्म साहो की कहानी दो हजार करोड़ रूपये की चोरी की है और उसके बाद ब्लैक बाॅक्स का चक्कर है। चोरी और विलन्स की सीनाजोरी साबित होने की याद ताजा करती है। अंडरकवर पुलिस अफसर प्रभास एक्शन तूफान लेकर फिल्म में एंट्री करते है।

श्रद्वा कपूर की एंट्री के समय रफतार थोड़ी कम हो जात है। प्रभास कहते है कि वाॅयलेंस ज्यादा हो गया है और रोमांस की बात करते है।

लेकिन साहो में यह रोमांस ही सिरदर्द बन जाता है। फिल्म में केवल प्रभास का एक्शन देखने लायक है। फिल्म केे डायरेक्टर ने एक कमजोर कहानी को बाहुबली बनाने की कोशिश की है। फिल्म साहो का म्यूजिक बहुत अच्छा है।

लेकिन साहो में साॅग्स की फिल्म रफतार को धीमी करने का काम करती है। डायरेक्शन के मामले बात की जाएं तो सुजीत ने हाॅलीवुड स्टाइल को बाॅलीवुड में एक्शन रचने का प्रयास किया है। कुल मिलाकर फिल्म में एक्शन और ग्राफिक्स का कमाल है। जिसे प्रभास और एक्शन प्रेमियों के लिए एक बार देखना को मिलता है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.