अपने 30 वें जन्मदिन पर बोले प्रतीक, अब मैं परिपक्व बन रहा हूँ 

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 10:07:49 AM
अपने 30 वें जन्मदिन पर बोले प्रतीक, अब मैं परिपक्व बन रहा हूँ 

मुंबई।  बॉलीवुड अभिनेता और राज बब्बर-स्मिता पाटिल के पुत्र प्रतीक बब्बर का कहना है कि वह अब परिपक्व बन रहे हैं। प्रतीक बीते दिन 28  नवम्बर को  30 वर्ष को हो गये हैं। प्रतीक का कहना है कि वह उम्र के साथ समझदार और मजबूत बन रहे हैं।

प्रतीक ने कहा,मैं परिपक्व हो रहा हूं। मैंने बहुत-सी बातें स्वीकार करनी शुरू कर दी हैं और जो मैं हूं, उनसे खुश रहना और समझौता करना भी शुरू कर दिया है। मेरी ज़िन्दगी में कई उतार-चढ़ाव आए और मैंने जो गलतियां की, उनसे सीखना शुरू कर दिया है। मैं समझदार और ²ढ़ बनना सीख रहा हूं।

खलनायक का सीक्वल बनायेंगे सुभाष घई

प्रतीक ने कहा, मैं 30 साल का हो गया हूं और यह बहुत ही प्रतीकात्मक दिन है। इस उम्र से ज्यादातर लोगों का जीवन शुरू होता है। हां, यह प्रतीकात्मक है।

सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आयेंगी सोनाली कुलकर्णी

इसलिए मैं चाहूंगा कि मेरा परिवार किसी भी चीज से अधिक मेरे साथ रहे। मैं जन्मदिन पर जश्न नहीं मनाता रहा हूं। बस अपने परिवार.. मेरी मौसी और नाना-नानी के साथ ऐसे मौकों पर समय बिताता रहा हूं। मेरे ज्यादातर जन्मदिन शांतिपूर्वक गुजरे हैं।

 

 

एजेंसी 

 

बाईं ओर करवट ले कर सोने के फायदे

सुंदर त्वचा पाने के लिए अपनाइए

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.