प्रतीक बब्बर को अपना मुकाम हासिल करने की उम्मीद

Samachar Jagat | Sunday, 05 Aug 2018 02:56:11 PM
Prateik Babbar hopes to achieve his position

मुंबई। हिन्दी फिल्म जगत में एक बेहतरीन शुरूआत करने के बावजूद अभिनेता प्रतीक बब्बर को अपेक्षित सफलता नहीं मिल सकी लेकिन उन्हें उम्मीद है कि वह आने वाले समय में अपना मुकाम हासिल कर लेंगे। अभिनेता ने इस साल फिल्म जगत में करीब एक दशक का समय पूरा कर लिया है। इस दौरान उन्होंने कई उतार चढ़ाव देखे।

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सरफरोश के सीक्वल में नजर आएंगे जॉन अब्राहम!

प्रतीक ने बताया, ''यह संघर्ष और जश्न का एक हिस्सा है। हर किसी को किसी न किसी तरह का संघर्ष करना पड़ता है। यह मेरा संघर्ष है लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी। कुछ करने की चाह ने मेरी मदद की, मैं काम का भूखा हूं ऐसे में मैं यहां हूं।"

उन्होंने कहा, ''मैने महसूस किया है कि अभिनय मेरे दिल की धड़कन और मेरी जीवन रेखा है। यह एक उतार-चढ़ाव वाला सफर रहा है। मैं जिस चरण में हूं, मैं बहुत भाग्यशाली हूं। यह मुझे बहुत सुखद अहसास दे रहा है कि मैं आज यहां हूं और अब मैं पीछे नहीं देख रहा हूं। मैं उत्साह और सकारात्मक तरीके से आगे बढऩे के लिए तैयार हूं और अब मैं आत्मविश्वास से परिपूर्ण हूं।"

अपने शौर्य और पराक्रम से दर्शकों का दिल जीतेंगी 'शिवगामी', Netflix पर रिलीज होगा बाहुबली का प्रीक्वल

प्रतीक को 2008 में उन्हें उनकी फिल्म 'जाने तू या जाने ना' के लिए अभिनेता इमरान खान के साथ नवोदित कलाकार का फिल्मफेयर अवार्ड पुरस्कार मिला था। कई फ्लॉप फिल्में और मादक पदार्थ की लत के कारण उनका करियर प्रभावित हुआ लेकिन वह इनसे बाहर आ गए। प्रतीक को विश्वास है कि वह आगे जरूर बढ़ेंगे और अपना एक मुकाम हासिल करेंगे।- एजेंसी

जन्मदिन विशेष: आज भी सभी के दिलों पर राज कर रही है DDLJ की ये दुल्हनियां

कैंसर से लड़ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के पति गोल्डी का बयान आया सामने, Twitter पर दी हेल्थ अपडेट्स



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.