बॉलीवुड कॅरियर को लेकर यह मानती है प्रिटी जिंटा

Samachar Jagat | Monday, 19 Nov 2018 06:37:24 PM
Preity Zinta said how many days do hero heroines last, it is unthinkable to compare

मुंबई। अभिनेत्री प्रिटी जिंटा का मानना है कि अगर नायिकाएं नायकों की तरह अपने फिल्मी कॅरियर को अधिक समय देती हैं तो अभिनेत्रियों के लिए लंबे समय तक टिके रहना संभव है। 43 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि तथ्य यह है कि समाज अभी भी पितृसत्तात्मक व्यवस्था का है जिसमें महिलाओं के लिए कॅरियर बनाना मुश्किल होता है और फिल्मी सितारों के साथ भी यही स्थिति है।

शादी से पहले निक जोनस की बीमारी जानकर प्रियंका चोपड़ा ने दिया ये रियेक्शन, देखें

प्रिटी ने एक सामाचार एजेंसी के साथ एक साक्षात्कार में बताया है कि अगर एक अभिनेत्री बरसों बरस काम करती है तब वह भी स्टारडम हासिल कर लेगी। कई अभिनेत्रियां शादी और बच्चों की वजह से कॅरियर से विराम लेती हैं। मैंने भी कुछ सालों का विराम लिया। ऐसे में लोगों को सेब से सेब की तुलना करनी चाहिए। आप सेब की नारंगी से तुलना नहीं कर सकते।

एक ओर Blockbuster फिल्म देने की तैयार कर रहे है राजकुमार हिरानी, पर्दे पर फिर जमेगी 'मुन्ना-सर्किट' की जोड़ी

शादी और बच्चे के बाद एक अभिनेत्री के जीवन में ऐसा समय आता है कि वह बच्चे की देखभाल करती है और तब वह परिदृश्य से बाहर हो जाती है। उन्होंने कहा है कि यह एक पितृसत्तात्मक समाज है लेकिन इन दिनों शादीशुदा नए कलाकार आ रहे हैं और काम कर रहे हैं।

सोनाली बेंद्रे के बाद पूर्व मिस इंडिया रह चुकी दिग्गज एक्ट्रेस नफीसा अली को हुआ थर्ड स्टेज का कैंसर

चीजें बदल रही हैं। नायक नायिकाओं की तुलना करना अव्यवहारिक हैं क्योंकि उनका जीवनकाल अलग है। बहरहाल प्रिटी जिंटा का मानना है कि आज समाज और पर्दे दोनों जगह महिलाओं के प्रति सोच बदली है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.