फिल्म 'भैय्याजी सुपरहिट' से 5 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करेंगी प्रीति जिंटा

Samachar Jagat | Thursday, 09 Aug 2018 05:27:31 PM
Preity Zinta to return to Bollywood after 5 years with Bhaiaji Superhit

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

एंटरटेनमेंट डेस्क। बॉलीवुड में अपनी डिंपल वाली स्माइल से करोड़ो लोगों को अपना दिवाना बनाने वाली अभिनेत्री प्रिति जिंटा के फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। बताते चलें कि प्रिति एक लंबे समय से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। उनके फैंस उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए लंबे समय से इतंजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि  प्रिति जिंटा एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली हैं।

Confirmed! 2020 में करण जौहर लेकर आ रहे है 'तख्त', करीना, रणवीर की फिल्म में हुई जाह्नवी कपूर की एंट्री

बताते चलें कि प्रिति करीब 5 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करने जा रही हैं। बॉलीवुड में उनकी अपकमिंग फिल्म भैय्याजी सुपरहिट हैं। जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ हैं। फिल्म के इस पोस्टर में प्रीति का लुक सामने आया हैं।

फिल्म के इस पोस्टर पर नजर डाले तो प्रीति इस पोस्टर में लाल रंग की साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। दिलचस्प बात ये है कि प्रीति के हाथ में बंदूक नजर आ रही हैं। बताते चलें कि फिल्म में प्रीति  सपना दुबे के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म के इस पोस्टर को प्रीति ने सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं।

Manmarziyaan: रिलीज हुआ अभिषेक बच्चन की फिल्म का ट्रेलर, तापसी और विक्की की केमिस्ट्री ने मचाया गदर

फिल्म की स्टारकास्ट पर नजर डाले तो प्रीति की इस फिल्म में सनी देओल, अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े, अमीशा पटेल और मुकुल देव जैसे सितारे लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इतने सालों बाद प्रीति को पर्दे पर देखना वाकई उनके फैंस के लिए बेहद दिलचस्पी भरा होगा। 

Source - Google

करण जौहर की अगली फिल्म में पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे रणवीर, करीना और आलिया भट्ट

प्रियंका चोपड़ा को लगा बड़ा झटका, Cowboy Ninja Viking को यूनिवर्सल पिक्चर्स ने अपने रिलीज कैलेंडर से हटाया

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.