प्रेम सोनी बनायेंगे ‘धडक़न’ का सीक्वल

Samachar Jagat | Wednesday, 30 Nov 2016 12:35:38 PM
प्रेम सोनी बनायेंगे ‘धडक़न’ का सीक्वल

मुंबई।  बॉलीवुड निर्देशक प्रेम सोनी सुपरहिट फिल्म धडक़न का सीक्वल बनाने जा रहे हैं। वर्ष 2000 में प्रदर्शित अक्षय कुमार, शिल्पा शेट्टी और सुनील शेट्टी की फिल्म धडक़न बॉलीवुड में रोमांटिक फिल्मों की लिस्ट में अहम् स्थान रखती है। इस फिल्म के सीक्वल को बनाने की लगातार हो रही कोशिशें अब रंग लाती दिख रही हैं। चर्चा है कि सलमान खान के साथ ‘मैं और मिसेज़ खन्ना’ और प्रीति जिंटा के साथ ‘इश्क इन पेरिस’ बनाने वाले प्रेम सोनी ‘धडक़न-2’ का निर्देशन करेंगे।

टिस्का चोपड़ा की शार्ट फिल्म 'चटनी' ने इन्टरनेट पर मचाई धूम, 48 घंटे में मिले 30 लाख Viewers : देखिये

सीक्वल को लेकर तैयारी शुरू हो गई है। पहले सूरज पंचोली, फवाद खान, श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट जैसे सितारों के नाम सामने आये थे लेकिन निर्माता अब नए चेहरे को लेकर धडक़न को आज के जेनरेशन वालों के टेस्ट के हिसाब से बनाना चाहते हैं।

आज हेजल के हो जाएंगे युवी, देखें-संगीत सेरेमनी की pic.

धडक़न के सीक्वल को लेकर पिछले दो साल से बातें चल रही थीं और पहले निर्देशक के लिए इस फिल्म के ओरिजनल निर्देशक धर्मेश दर्शन को अप्रोच किया गया था लेकिन पैसों को लेकर बात नहीं बनी। इसके बाद मोहित सूरी और बाद में विक्रम भट्ट का भी नाम सामने आया था लेकिन ‘धडक़न’ शुरू नहीं हो पाई।

 

एजेंसी 
 

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर 

महिलाओं को बांझपन से मुक्ति दिलाए ये घरेलू उपचार

हरी पत्तेदार सब्ज़ियों में छुपा है आपकी सेहत का राज़, खुद जानिए कैसे !

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.