खुलासा...वो कौन थी का रिमेक बनाएगी ये बॉलीवुड निर्देशक!

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Mar 2018 08:56:26 AM
Prernaa Arora to remake Woh Kaun Thi

मुंबई। बॉलीवुड के गलियारे में पिछले काफी समय से दिग्गज अभिनेता मनोज कुमार, साधना, स्टारर फिल्म वो कौन थी के रिमेक को लेकर चर्चाएं गर्म हैं। अब सामने आया है कि इस फिल्म के रिमेक को फिल्मकार प्रेरणा अरोड़ा बनाने जा रही है।

करियर के लिये शानदार समय : रणवीर सिंह

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इसका रीमेक बनाने जा रहे हैं, मनोज कुमार को समर्पित होगा। फिल्म के आधिकारिक रूप से निर्माण के लिए अधिकार क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने खरीद लिए हैं।

मदन मोहन के संगीत से सजी इस फिल्म के गीत-'नैना बरसे रिमझिम’और'लग जा गले से’लोकप्रिय हैं। इन दोनों गानों को लता मंगेशकर ने गाया था।

प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, हमने रीमेक के अधिकार प्राप्त कर लिए हैं, हम गीत के बारे में सोच रहे हैं। ये दोनों गीत'वो कौन थी’की रीढè है। फिल्म के इन दोनों गीतों के बिना कल्पना नहीं की जा सकती है।

मोनाली ठाकुर का कहना, प्यार की झप्पी से बेगाने भी हो जाते हैं अपने

उल्लेखनीय है कि राज खोसला के निर्देशन में बनी वर्ष 1964 में प्रदर्शित सुपरहिट थ्रिलर फिल्म वो कौन थी में  मनोज कुमार, साधना, हेलन, के.एन सिह और प्रेम चोपड़ा ने मुख्य भूमिकायें निभायी थी।

मनोज कुमार- साधना स्टारर फिल्म 'वो कौन थी’ का बन रहा है रिमेक

दिव्या खोसला कुमार फिल्म निर्देशन के साथ साथ अब ये काम भी कर रही है

क्या फिल्म 'सिंबा' से बॉलीवुड में डेब्यू करेगी प्रिया प्रकाश?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.